रेड एडिशन में पेश हुआ Xiaomi Mi A2 , जानिए दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में
रेड एडिशन में पेश हुआ Xiaomi Mi A2 , जानिए दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में
Share:

दमदार स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने एमआई ए2 का रेड एडिशन भारत में लांच कर दिया है. इसकी पसंदीदा यूजर जल्द से जल्द इसका लाभ उठा लें. इसका रेड एडिशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बता दने कि इसकी बिक्री 20 सितम्बर से अमेजॉन और एमआई डॉट कॉम पर हो रही है. इस एडिशन से पहले फोन ब्लैक, गोल्ड, रोज गोल्ड और लेक ब्लू कलर वेरियंट में उपलब्ध हुआ था.

 एमआई ए2 मरे आपको क्विक चार्जिंग 4+ और स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर देखने को मिलेगा. आपको यह भी बता दें कि एमआई ए2 को पिछले सप्ताह ही अमेजॉन और एमआई डॉट कॉम पर ओपन सेल में उपलब्ध कराया गया है. इसकी डिस्प्ले के बात के बाजे तो इसमें 5.99 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2160 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. वहीं डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी इसमें दिया गया है.

एमआई ए2 में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 12+20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. साथ ही दोनों कैमरे के साथ फ्लैश लाइट मिलेगी.  फोन के साथ बैक कवर भी फ्री में दिया जा रहा है. इतना हे नहीं आपको इसके साथ ब्लूटूथ 5.0 भी मिलेगा. बात करें इसकी बिटरे क्षमता की तो फोन में भी 3010mAh की बैटरी मौजूद है. एमआई ए2 के कैमरे को कंपनी ने वनप्लस 6 और आईफोन x से बेहतर बताया है. यह काफी ख़ास बात है. फ़ोन के 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 16,999 रुपये है.

यह भी पढ़ें...

HONOR के इस फ़ोन की कीमत मात्र 6,999 रुपए, हुआ लॉन्च

NIKON के बाद फूजीफिल्म इंडिया ने पेश किया अपना मिररलेस डिजिटल कैमरा

1500 रु कैशबैक ऑफर के साथ अभी खरीदें xiaomi redmi note 5 Pro

मात्र 2 हजार रु में खरीदें XIAOMI का यह फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -