हो गया खुलासा, इन तगड़े फीचर के साथ आएगा Xiaomi Mi 9

नए साल के आगमन के साथ ही शाओमी के एक स्मार्टफोन के लॉन्चिंग के ख़बरें जोर पकड़ने लग गई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाओमी एक और नया फ़ोन पेश करने की तैयारी में लगी हुई है. बता दें कि इस नए फ़ोन का नाम शाओमी मी 9 होगा और इसके बैक में कंपनी 3 कैमरे देगी. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो फोन के लाँच होने के बाद ही पता चलेगी.

नए साल पर जियो दे सकता है यूजर को बड़ा झटका

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीन रियर कैमरों में से एक में पेरिस्कोप लेंस का इस्तेमाल होगा. वहीं आपको बता दे कि ओप्पो भी अपने आने वाले फोन में इसी लैंस का प्रयोग करेगी. अतः जो कि 10x हाइब्रिड ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट के साथ काम करता है. 

जियो ने सभी कंपनियों की धड़कनें की तेज, उतार दिया यह धाकड़ प्लान

जानकारी के मुताबिक, फ़िलहाल न केवल शाओमी बल्कि अन्य कंपनियां भी भारत में अब तेजी से ट्रिपल रियर कैमरा उतारने के मूड में हैं. वहीं कई कंपनियां भारत में पहले ही तीन रियर और क्वाड-कैमरा सेटअप वाले स्मार्टफोन को उतार चुकी हैं. जबकि नवंबर में सैमसंग ने दुनिया का पहला 4 रियर कैमरे वाला फ़ोन पेश किया था. इतना ही नहीं खबर यह भी हैं कि इस नए साल में शाओमी अपना पहला 5G फ़ोन भी पेश कर सकती हैं. हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि 9 मी 5 जी माॅडल में उतारा जायेगा या नहीं. 

साल 2019 में इस तरह धूम मचाएगी Apple, इस अंदाज में पेश हो सकता है नया iPhone

Mi ने घटाई अपनी तीन TV की कीमत, 2 हजार रु तक का फायदा

दमदार अंदाज में आया Huawei Y7 Pro 2019, हिलाकर रख देंगे ये फीचर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -