बाजार में कदम रखने को तैयार xiaomi mi 9, ये फोन भी हो सकते हैं पेश
बाजार में कदम रखने को तैयार xiaomi mi 9, ये फोन भी हो सकते हैं पेश
Share:

जहां एक ओर आज वीवो भारत में अपना नया स्मार्टफोन v15 pro लॉन्च कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर Xiaomi भी आज अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 9 को बीजिंग के एक मीडिया इवेंट में लॉन्च करेगी. बता दें कि यह कंपनी के Mi 8 का अपग्रेडेड वर्जन होगा. इसे मई 2018 में लॉन्च किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसकी लॉन्चिंग 20 फरवरी यानी आज 2:00pm CST (11:30am IST) से शुरू हो चुकी है. साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी Mi 9 के साथ ही Mi 9 Explorer Edition और Mi 9 SE को भी आज बाजार में उतार सकती है.  

जानिए स्पेसिफिकेशन, कीमत और फीचर्स के बारे में...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस फोन में 6 पॉइंट 4 इंच की Full HD+ डिस्प्ले मिलेगा और इसका रेजोल्यूशन 1080*2280 पिक्सेल का होगा. साथ ही इस स्मार्टफोन का एंड्राइड 9.0pie का ऑपरेटिंग सिस्टम है और इस स्मार्टफोन के दो वेरियंट्स उपलब्ध होंगे. जिनमे 6GB रैम/64GB स्टोरेज, 8GB रैम/128GB स्टोरेज, 8GB रैम/256GB स्टोरेज और 8GB रैम/256GB स्टोरेड transparent edition शामिल है. 

कैमरा की बात की जाए तो इसमें 48MP का और 12 MP का ड्यूल रियल कैमरा होगा. जबकि सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें 24MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. इतना ही नहीं कंपनी ने इस फोन में पावर के लिए 3500mAh की बड़ी बैटरी दी है. साथ ही आपको बता दें कि सुरक्षा के लिए इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा. फोन की कीमत पर नजर डालें तो भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 34,990 रुपए के आस-पास सकती है. 

अब Twitter में आ रहा नया फीचर, कैप्शन के साथ होंगे फोटो और वीडियो पोस्ट

कम कीमत और दमदार बैटरी के साथ आया Vivo U1, जानिए खासियत ?

IIT जम्मू मांग रही आवेदन, वेतन 2 लाख रु से अधिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -