महज 53 सेकेण्ड में खत्म हुआ Xiaomi Mi 9 का स्टॉक, यूजर्स को बेसब्री से है दूसरी सेल का इंतजार

पिछले हफ्ते चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी के स्मार्टफोन Xiaomi Mi 9 को चीन में पेश किया गया था. वहीं इसके बाद काफी जल्द ही इस फोन की बिक्री भी शुरू करा दी गई थी. खबर है कि कुछ समय बाद ही Xiaomi Mi 9 स्मार्टफोन का केवल 53 सेकंड में ही स्टॉक खत्म हो गया. जिसने भी जब यह खबर सुनी तो हर कोई इसे सुन भौंचक्का रह गया. वहीं अब लोगों को इसकी दूसरी सेल का इंतजार है, लेकिन अभी इसे लेकर कोई जानकारी नहीं आई है. 

जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने Mi 9 स्मार्टफोन को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ लॉन्च किया है. जो कि 20W वायरलैस फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम है. Xiaomi Mi 9 की फ्लैश सेल को लेकर फ़िलहाल यह जानकारी नहीं मिली है कि कंपनी ने इस दौरान कितने स्मार्टफोन को सेल किया है. लेकिन जानकारी है कि यूरोपियन मार्केट के जरिए प्री-ऑर्डर इसे किया जा सकता है. कंपनी ने स्पेन, इटली और फ्रांस में Mi 9 की प्री-बुकिंग शुरू की है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी ने अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को यूरोपियन मार्केट में 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है. वहीं Mi 9 स्मार्टफोन 6.39-inch की AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलता है. कैमरा की बात की जाए तो स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप (48MP+12MP+16MP) का मिल रहा है. इस फोन में सेल्फी के लिए 
ड्यूड्रॉप नॉच के साथ 24मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. शुरुआती कीमत की बात की जाए तो इसे  36,200 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

आज दस्तक दे सकते हैं Galaxy A30 और A50, इन कीमत और फीचर से होंगे लैस

MWC में दिखी TCL के मुड़ने वाले फोन की झलक, जानिए दूसरों से कितना है अलग ?

हर किसी को है Redmi Note 7 का इंतज़ार, आज आ रहा है भारत

15 हजार से कम कीमत के साथ भारत आया Galaxy M30, जानिए इसकी खूबियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -