फिर शाओमी ने मचाया तहलका, पेश किया धाँसू mi 8 pro
फिर शाओमी ने मचाया तहलका, पेश किया धाँसू mi 8 pro
Share:

पड़ोसी देश चीन की शानदार मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी ने ब्रिटेन में अपना नया स्मार्टफोन Xiaomi Mi 8 Pro लॉन्च किया है. फ़ोन काफी शानदार बताया जा रहा हैं. फ़ोन की कीमत की बात की जाए तो Xiaomi Mi 8 Pro की कीमत करीब 47,300 रुपए राखी गई है. वहीं बताया जा रहा है कि यह फोन भारतीय बाजार में कब आएगा इसके बारे में कोई खबर नहीं है.

Xiaomi Mi 8 Pro में 6.21 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी हुई हैं वहीं इस फ़ोन का रिजॉल्यूशन 2248 x 1080 पिक्सल का है.वहीं डिस्प्ले के साथ ऑलवेज ऑन डिप्सले मोड, कलर टेम्प्रेचर और HDR डिस्प्ले जैसे मोड फीचर्स आपको मिलेंगे. वही बात करें इसके कैमरा की तो इसमें अल्ट्रा लाइट सेंसटिव AI रियर कैमरा दिया गया है. रियर पर आपको 12+12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. वहीं फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का बताया जा रहा है. 

इस फोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का दिया गया हैं. Xiaomi Mi 8 Pro में में मोरे के बात करें तो इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. फ़ोन में पॉवर के लिए 3000mAh की बैटरी है जो क्विक चार्ज 4+ को सपोर्ट करने में सक्षम हैं. Mi 8 Pro में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रायड ओरियो 8.1 के साथ उपलब्ध है. वहीं इसके अन्य फीचर पर नजर डालें तो फोन में इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है. 

 

दमदार, धाँसू और असरदार है lenovo Z5, ऐसे उड़ाएगा आपके होश

शाओमी के डेढ़ दर्जन से अधिक स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ यह नया अपडेट

शाओमी ने पेश किया अपना नया प्रोडक्ट, पलभर में जीत लेगा आपका दिल

अगर आप भी हैं samsung यूजर्स तो इतना दमदार होगा आपका नया साल, पढ़ें यह खबर

झूम उठें करोड़ों यूजर्स, Facebook में आया नया फीचर, आसानी से होगा भेजा हुआ मैसेज डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -