लॉन्च हुआ शाओमी मी 8
लॉन्च हुआ शाओमी मी 8
Share:

शाओमी के स्मार्टफोन मी 8 को लेकर अब इंतज़ार खत्म हो चुका है. ये इस साल लॉन्च होने वाला कंपनी का दुसरा फ्लैगशिप स्मार्टफोन है. इस फोन में यूजर्स को कई खास फीचर्स मिलेंगे. शाओमी मी 8 फिलहाल चीन में ही उपलब्ध है. हाला कि स्मार्टफोन को लेकर ये उम्मीद लगाईं जा रही है कि कंपनी फोन को जल्द ही लॉन्च कर सकती है.

स्मार्टफोन के कुछ खास फीचर्स के बारे में बात करें तो स्मार्टफोन मी 8 के डिस्प्ले के टॉप पर Notch दिया गया है. यही नहीं Notch में इंफ्रारेड फेस अनलॉक के लिए कई सेंसर्स है. स्मार्टफोन के Notch पर 20 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है. इसके साथ ही फोन में प्रोक्सिमिटी सेंसर, इयरपीस, इंफ्रारेड लाइटिंग और इंफ्रारेड लेंस दिया गया है. इन सब फीचर्स में सबसे ज्यादा चर्चा फोन के  एडवांस इंफ्रारेड फेस अनलॉक टेक्नोलॉजी की हो रही है.  

फोन के कैमरा कि बात करें तो फोन में 12MP के कैमरे है.  कैमरा में 1.4 माइक्रोन-पिक्सल्स, 4 एक्सिस ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन, ड्यूल पिक्सल ऑटोफोकस और AI फीचर्स के साथ यूजर्स के लिए उपलब्ध रहेंगे. फोन को लेकर लोग बहुत पहले से इंतज़ार कर रहे थे. फोन को लेकर यूजर्स के बीच जबरजस्त उत्साह देखने को मिल रहा है.

देखें वीडियो : शाओमी ने इन बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया Mi 8

Airtel के इस प्लान के साथ घंटों करे बातें

खास कैमरा फीचर्स वाले स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -