Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन आज होगा भारत में लांच
Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन आज होगा भारत में लांच
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi द्वारा आज भारत में अपना नया Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन लांच किया जा सकता है. इसके बारे में बताया जा रहा है कि आज दिल्ली में होने वाले एक कार्यक्रम में कंपनी द्वारा इसे लांच किया जा सकता है. कंपनी द्वारा भेजे गए मीडिया इनवाइट में ‘Flagship Dual Camera device’ टैग दिया गया है, जिसको देखते हुए लग रहा है कि इस इवेंट में Mi 5X या Mi A1 स्मार्टफोन को लांच करने की संभावना है. लांच होने के बाद स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है. बेंचमार्क प्लेटफॉर्म GeekBench पर इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आयी थी. जिसके बाद से ही इसे लांच करने की खबरे जोर पकड़ रही थी. हालांकि यह लांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि शाओमी द्वारा कोन से स्मार्टफोन लांच किये जाते है.

स्पेसिफिकेशन की बात करे तो Xiaomi Mi 5X स्मार्टफोन में 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिए जाने के साथ ओक्टा-कोर 64-बिट स्नैपड्रेगन 625 प्रोसेसर और एड्रिनो 506 GPU , लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.1.1 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम और लेटेस्ट यूजर इंटरफेस MIUI 9 दिया गया है. मेमोरी में इसमें 4GB रेम व 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है.

फोटोग्राफी के लिए 12-मेगापिक्सल के साथ डुअल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3080mAh की बैटरी दिए जाने के साथ 4G VoLTE, ब्लूटूथ 4.2, वाईफाई (802.11 b/g/n), GPS, AGS/GLONASS, 3.5मिमी ऑडियो जैक और USB टाइप-C पोर्ट आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जा सकते है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Vivo V7 और V7 Plus स्मार्टफोन के लांच के बारे में हुआ खुलासा

डुअल कैमरे के साथ लांच होगा Galaxy C8 स्मार्टफोन

COOLPAD COOL PLAY 6 स्मार्टफोन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जाने क्या है कीमत

Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग हुई शुरू

IFA 2017: Alcatel ने लांच किये अपने नए 4 SmartPhone

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -