Xiaomi MI 5 अब ई-कॉमर्स पोर्टल्स  पर भी उपलब्ध
Xiaomi MI 5 अब ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर भी उपलब्ध
Share:


चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी शाओमी ने मार्च महीने में भारत में लॉन्च किया अपना  MI 5 स्मार्टफोन अब ई-कॉमर्स साइट पर भी उपलब्ध करवा दिया है.  MI5 अब तक  कंपनी की साइट  एमआई डॉट कॉम पर ही मिलता था. पर अब यह स्मार्टफोन  फ्लिपकार्ट, अमेज़न,टाटा क्लिक और स्नैपडील जैसे ई-कॉमर्स पोर्टल से भी ख़रीदा जा सकता है. कंपनी ने एक ट्वीट के जरिये यह जानकारी साझा की है.

गौरतलब है कि 24,999 रुपये कीमत वाला शाओमी  MI5 भारत में 31 मार्च को 3 GB  रैम और 32 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट में लॉन्च हुआ था. MI5  के लॉन्च के वक़्त ही कंपनी ने बता दिया था कि अभी वह यह स्मार्टफोन अपनी वेबसाइट एमआई डॉट कॉम के जरिये ही बेचेगी व बाद में इसे ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर भी उपलब्ध करवा देगी. साथ ही कंपनी इस हैंडसेट को शुरुआत से फ़्लैश सेल में बेच रही थी. कुछ वक़्त पहले ही कंपनी ने इसे ओपन सेल में बेचना शुरू किया है. 

यहाँ आपको फिर से MI 5  के फीचर्स के बारे में बता देते है. नैनो डुअल सिम सपोर्ट वाले इस मोबाइल में  428 पीपीआई डेनसिटी के साथ  (1080x1920 पिक्सल) 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले, एड्रेनो 530 जीपीयू के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर,129 ग्राम वजन, 144.5x69.2x7.25 मिलीमीटर डाइमेंशन, 3000 mAh की बैटरी,वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एसी, ब्लूटूथ 4.2, ग्लोनास और एनएफसी कनेक्टिविटी फीचर्स, जैसे ख़ास फीचर है. 

अब बात करे इस स्मार्टफोन के कैमरा फंक्शन की तो इसमें  फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस, एलईडी फ्लैश और सोनी आईएमएक्स298 कैमरा सेंसर के साथ 16 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. साथ ही 4K  वीडियो रिकॉर्डिग को सपोर्ट करने वाले इसके  रियर कैमरे में 4एक्सिस ओआईएस (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) और सैफायर ग्लास, प्रोटेक्शन लेंस भी मौजूद है. स्मार्टफोन  करता है.  इसके सेल्फी कैमरा की बात करे तो इसमें  2 माइक्रोन पिक्सल के साथ 4 अल्ट्रापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है. दोनों ही कैमरे में एफ/2.0 अपर्चर है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -