शाओमी ने लॉन्च किया  Xiaomi Redmi Y1
शाओमी ने लॉन्च किया Xiaomi Redmi Y1
Share:

शाओमी ने अपनी नई सीरीज़ भारत में पेश की है. कंपनी की ये नई सीरीज़ रेडमी Y है जिसे अपनी लाइनअप सेल्फी के लिए जाना जायेगा. इस सीरीज़ के शुरुआती हैंडसेट में से एक है Xiaomi Redmi Y1. आज हम आपको इस फोन के बारे में कुछ ख़ास बातें बताने जा रहे है. अगर आप भी शाओमी के स्मार्टफोन्स को लेने की इच्छा रखते है तो ये खबर आपके लिए काफी जरूरी है. Xiaomi Redmi Y1 की डिज़ाइन में रेडमी सीरीज़ की झलक देखने को मिल सकती है. इस फोन में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौज़ूद है. इस फोन में नेविगेशन के लिए ऑनस्क्रीन कैपसिटिव बटन दिया गया है हालांकि ये बैकलिट नहीं हैं.

पिक्चर कर वीडियो के लिए शाओमी रेडमी वाई1 में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो फ्लैश के साथ आता है. वहीं अगर इस फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इसके पिछले हिस्से पर सिंगल एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. रियर के बीच में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. इस फोन का फिंगर प्रिंट सेंसर काफी तेज है.

कंपनी के लोकप्रिय हैंड सेट Xiaomi Redmi 4 और Redmi Note 4 की तरह ही ये फोन भी मेटल यूनीबॉडी के साथ नहीं आया है. Xiaomi Redmi Y1 का पिछले हिस्सा प्लास्टिक का दिया गया है. इस फोन में पावर और वॉल्यूम को दायीं तरफ जगह दी गयी है जो कि प्लास्टिक के बने हुए हैं.

सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन को किया बेहद सस्ता

यूं डाउनलोड करें फेसबुक-इंस्टा की तस्वीरें और वीडियो

लॉन्च हुआ शानदार 'OnePlus5T' फोन

नए अवतार में आया 'Coolpad Cool Play 6'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -