Xiaomi लांच कर सकतीं है इस महीने तीसरा ब्रांड वाला स्मार्टफोन
Xiaomi लांच कर सकतीं है इस महीने तीसरा ब्रांड वाला स्मार्टफोन
Share:

टेक इंडस्ट्री को चीनी स्मार्टफोन कंपनी xiaomi चौकाने वाली खबर दे सकती है. क्योकि कंपनी आने वाले समय में अपना तीसरा सब ब्रांड लांच कर सकती है. अभी कंपनी के द्वारा सब ब्रांड मी और रेडमी जहाँ ऑनलाइन रेटियल पर फोकस कर रही है. वही तक सब ब्रांड के बारे में खुलासा हुआ है. सुब ब्रांड का उपयोग इसलिए किया गया है. क्योकि अभी तक इस स्मार्टफोन का कोई नाम नहीं सोचा गया है. कंपनी इस सब ब्रांड वाले स्मार्टफोन को  ऑफलाइन मार्केट में टक्कर देने के लिए कर रही है. इसके अलावा चीनी न्यूज़ वेबसाइट मायड्राइवर्स की रिपोर्ट की माने तो जीएसएमअरीना ने बताया है.

कंपनी तीसरे बड़े ब्रांड को वीवो और ओप्पो जैसे बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए लांच कर रही है. यह ब्रांड बीबी इलेक्ट्रॉनिक के सब्सिडी ब्रांड है. चीन में रिटेल स्टोर के माध्यम से स्मार्टफोन की बिक्री ऑफलाइन स्टोर पर ज्यादा बड़ी है. xiaomi ने ऑनलाइन चैनल पर अपनी स्थिति मजबूत की है. वही ऑफलाइन स्टोर में इसकी अनुपस्थिति के चलते दूसरे ब्रांड  को आगे बढ़ाने का मौका मिला है. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Xiaomi अपने इस नये स्मार्टफोन को मंगलवार को कर सकता है लांच

क्या है भारतीय Airtel का नया फैमली प्रोग्राम, आइये जानते है

अब नहीं जायेगा बेकार पोस्टपेड Airtel यूजर का बचा हुआ इंटरनेट डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -