लॉकडाउन में Xiaomi के फोन मिलेंगे व्हाट्सएप मैसेज के द्वारा
लॉकडाउन में Xiaomi के फोन मिलेंगे व्हाट्सएप मैसेज के द्वारा
Share:

लॉकडाउन के कारण देश-दुनिया की तमाम दुकानें बंद हैं। लॉकडाउन का असर टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री और गैजेट मार्केट पर बहुत बुरा पड़ा है। पिछले 44 दिनों में किसी कंपनी ने अपना का इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट नहीं बेचा है। ऐसे में टेक कंपनियां ग्राहकों तक पहुंचने के लिए रास्ता निकाल रही हैं।भारत की नंबर-1 स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी ब्रांड शाओमी इंडिया ने एमआई कॉमर्स (Mi Commerce) की घोषणा की है जिसकी मदद से लोग शाओमी के प्रोडक्ट्स घर बैठे अपने नजदीकी स्टोर से खरीद सकेंगे। इसका सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लोग अपने मनपंसद गैजेट खरीद सकेंगे।

यदि भी लॉकडाउन के बीच कोई फोन या अन्य प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए शाओमी ने एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है। 8861826286 शाओमी का बिजनेस व्हाट्सएप नंबर है जिसपर मैसेज करके आप किसी प्रोडक्ट के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा कोई प्रोडक्ट खरीद भी सकते हैं। व्हाट्सएप के अलावा https://local.mi.com/ पर जाकर भी प्रोडक्ट की जानकारी ले सकते हैं। इन दोनों तरीकों से खरीदारी करने के बाद आप घर पर डिलीवरी के समय सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भुगतान कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि प्रोडक्ट डिलीवरी के दौरान साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखा जाएगा। 

इन दोनों तरीके से ग्राहकों को जल्दी डिलीवरी मिलेगी और वे अपने नजदीकी शाओमी स्टोर पर मौजूद प्रोडक्ट के बारे में भी जानकारी हासिल कर सकेंगे। प्रोडक्ट की डिलीवरी ऑरेंज और ग्रीन जोन में ही होगी।बता दें कि इससे पहले वीवो इंडिया ने भी इसी तरह की सेवा शुरू की है। वीवो ने वीवो स्मार्ट रिटेल (वीएसआर) मॉडल पेश किया है जिसके तहत लॉकडाउन में भी यूजर्स रिटेल स्टोर से मोबाइल खरीद सकेंगे। कंपनी ने 20,000 से अधिक रिटेलर्स और 30,000 ब्रांड एंबेसडर की मदद से क्लिक टू मोर्टार मॉडल को तैयार किया है। वीवो की यह मॉडल पूरे देश में लागू होगा। कंपनी ने इसके लिए 8955771110 नंबर जारी किया है।

लॉकडाउन में ये पांच मोबाइल एप आएंगे बहुत काम

Vodafone idea ने शुरू की नई सेवा, किराना और दवा दुकान से कराएं रिचार्ज

Relaince Jio के ये हैं धांसू डाटा वाउचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -