देखें वीडियो : शाओमी ने इन बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया Mi 8
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में चीन के स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने Mi सीरीज का नया फ़ोन लॉन्च किया है। उम्मीद की जा रही थी कि कंपनी Mi सीरीज को आगे बढाते हुए Mi7 लॉन्च करेगी लेकिन कंपनी ने ऐसा ना करते हुए Mi8 लॉन्च किया है। ख़बरों के अनुसार इस साल शाओमी की 8वीं एनिवर्सरी है और एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने के लिए ही कंपनी ने इस फ़ोन को लॉन्च किया। वैसे कुछ वक़्त पहले कंपनी के प्रवक्ता डोनोवैन सुंग ने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि इस फ़ोन को 31 मई यानि कि आज लॉन्च कर दिया गया हैं। 

बताया जा रहा है यह स्मार्टफोन नई टेक्नोलॉजी से लैस है। इस फ़ोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर भी हो सकता है। इसके साथ ही ख़बर यह भी है कि Mi8 स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 Soc से पावर्ड होगा। साथ ही फोन की 8GB रैम और 256GB का इनबिल्ट स्टोरेज यूज़र्स के लिए आकर्षण का केंद्र रहेगा। लीक हुए एक ऑनलाइन वीडियो में यह बात सामने आई है कि यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को सपोर्ट करेगा और Android 8.0 ओरियो पर रन कर सकता है। इतना ही नहीं बल्कि इस स्मार्टफोन में आईफोन X की तरह नॉच डिस्प्ले भी हो सकता है।

इन सभी के बीच कंपनी को एक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि हाल ही में वीवो कंपनी ने भी Vivo x21 लॉन्च किया था जो नए फीचर्स से लेस है। अब ऐसे में देखना होगा कि कंपनी इस स्मार्टफोन की प्राइज कितनी रखती है क्योंकि कंपनी के पास यही एक सॉलिड पॉइंट है जहां वो वीवो और अन्य मोबाइल को टक्कर दे सकती है।

VIVO अगले माह पेश करेंगी डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर स्मार्टफोन

इन पौधों को घर में लगाने से अच्छी रहती है सेहत

भारत में लॉन्च हुआ VIVO का फेस अनलॉक फीचर से लैस स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -