Xiaomi जल्द लॉन्च करेगा रेडियो वाला पावर बैंक, मिलेंगे खास फीचर्स
Xiaomi जल्द लॉन्च करेगा रेडियो वाला पावर बैंक, मिलेंगे खास फीचर्स
Share:

हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने ग्लोबल लेवल पर एफएम रेडियो वाला पावरबैंक लॉन्च किया है. जंहा यूजर्स इस डिवाइस से फोन चार्ज करते समय गाने सुन सकेंगे. डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इस पावर बैंक को रेट्रो स्टाइल दिया है, जो कि पहले पेश हुए पावर बैंक से बहुत अलग है. वहीं, पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी कंपनी ने पावर बैंक में एफएम रेडियो का फीचर दिया है.

शाओमी का रेडियो वाला पावरबैंक: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यूजर्स इस पावर बैंक के जरिए फोन और अन्य डिवाइस चार्ज करने के साथ गाने सुन सकेंगे. जिसके साथ ही यूजर्स को इस डिवाइस में दो यूएसबी टाइप-ए पोर्ट्स मिलेंगे. इस पावरबैंक में 10,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. वहीं, रेडियो वाले पावरबैंक की कीमत 138 चीनी युआन (करीब 1,408 रुपये) है. आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले हैंड वॉर्मर वाला पावर बैंक ग्लोबल लेवल पर उतारा था.

पावर बैंक का ऐसा डिजाइन: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कंपनी ने इस पावर बैंक को बनाने के लिए स्किन-फ्रेंडली प्लास्टिक का इस्तेमाल किया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह डिवाइस फोन को 2.1 ए करंट के साथ 5वी पर चार्ज करता है. इसके अलावा यूजर्स को इस पावर बैंक में डिजिटल डिस्प्ले मिलेगा, जो चार्जिंग की क्षमता को दिखाता है. साथ ही इस पावर बैंक में रेडियो ऑन और ऑफ करने के लिए बटन दिए गए हैं. 
 
पावर बैंक की अन्य जानकारी: वहीं शाओमी ने इस पावर बैंक के स्पीकर के पास Time flies' और 'The age of Elvis लिखा है. वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि यह पावर बैंक आईफोन एक्स को तीन बार फुल चार्ज कर देगा. साथ ही ग्राहक इस रेडियो वाले पावर बैंक को ब्लैक, व्हाइट और पिंक कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकेंगे.

एयरटेल ने किया बड़ा ऐलान, इस तरह प्राप्त कर सकते है 20GB फ्री डाटा

Netflix : आज से इन डिवाइस पर सर्विस नहीं करेगी काम

MediaTek : कंपनी ने बाजार में उतारा अपना सबसे धांसू चिपसेट प्रोसेसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -