बाजार में आया शाओमी का mi 6
बाजार में आया शाओमी का mi 6
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने मंगलवार को अपने नए बजट स्मार्टफोन Redmi 6 लॉन्च कर दिया है.  Redmi 6 बीते साल के कंपनी के लोकप्रिय Redmi 5 स्मार्टफोन का अपग्रेड बताया जा रहा है. चीनी मार्केट में Redmi 6 हैंडसेट की कीमत लगभग 8,400 रुपये से शुरू होती है. इस दाम में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा. वहीं करीब 10,500 रुपये में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल मिल सकेगा.

अगर अन्य खासियतों की बात करें तो शाओमी रेडमी 6 में फेस अनलॉक, 18:9 डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर हैं. दावा किया गया है कि Redmi 6 का कैमरा और फेस अनलॉक एआई क्षमताओं के साथ आता है. इसके अलावा फोन Xiao Ai असिस्टेंट से भी लैस है. 

घरेलू मार्केट में रेडमी 6 की पहली सेल 15 जून से शुरू होगी. भारत में यह जल्द ही आएगा लेकिन यह कब तक लांच होगा इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित मीयूआई पर चलता है. इसमें 5.45 इंच का एचडी प्लस (720x1440 पिक्सल) डिस्प्ले है जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला है.फोन में 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर हीलियो पी22 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है.

OnePlus 6 में फिर सामने आई खामी

जल्द आने वाला है LG का नया Stylo 4 फोन

भारत में लांच हुआ बोल्ट का नया हेडफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -