XIAOMI ने लांच किया पहला गेमिंग फ़ोन..
XIAOMI ने लांच किया पहला गेमिंग फ़ोन..
Share:

गेमिंग के दीवानों को के लिए एक बड़ी खबर, लम्बे से जिस गेमिंग फ़ोन का इंतजार हो रहा था उसे हल ही में Xiaomi ने लांच कर दिया है, इस फ़ोन में ढेरों ऐसी खासियतें है. ये ऐसा पहला फ़ोन है जिसमें कूलिंग सिस्टम दिया है जो फ़ोन को ओवरहीटिंग से बचाएगा. इस फ़ोन की कीमत 31,100 रुपए रखी गई है. चीन में इसकी बिक्री 20 अप्रेल से शुरू होगी. 

लॉन्च के दौरान शाओमी ने ब्लैक शार्क गेमिंग स्मार्टफोन के लिए एक कंट्रोलर डॉक की भी घोषणा की है. इस कंट्रोलर में एक जॉयस्टिक और ट्रिगर बटन दिया गया है और इसे हैंडसेट से कनेक्ट किया जा सकता है. इस कंट्रोलर की कीमत लगभग 1,900 रुपये है. इसमें X-टाइप एंटीना दिया गया है. जो बेहतर कनेक्टिविटी को सुनिश्चित करता है. बेंचमार्क जानने के लिए उत्सुक ग्राहकों को बता दें शाओमी के मुताबिक ब्लैक शार्क का AnTuTu पर स्कोर 2,79,464 है.

साथ ही ग्राहकों को ये स्मार्टफोन पोलर नाइट और स्काई ग्रे कलर में उपलब्ध होगा.Xiaomi Black Shark में 5.99-इंच फुल-HD+ (1080x2160 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इसमें दो रैम वर्जन और Adreno 630 GPU के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है. इसके रियर में 20 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं.  शाओमी के इस गेमिंग स्मार्टफोन में क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G LTE, Bluetooth 4.0, GPS, AGPS और Glonass सपोर्ट मौजूद है. इस फोन का वजन 190 ग्राम है. 

ऐसा गांव जहाँ किसी के पास नहीं है मोबाइल फ़ोन

इस साल फिर आयोजित होगा इंडिया मोबाइल कांग्रेस

LG जल्द लॉन्च करेगी यह शानदार स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -