आज देर रात बिक्री के लिए उपलब्ध होगा यह शानदार स्मार्टफोन
आज देर रात बिक्री के लिए उपलब्ध होगा यह शानदार स्मार्टफोन
Share:

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी आज जल्द ही अपने करोड़ों यूजर्स को एक शानदार तोहफा प्रदान करने वाली है. जानकारी की माने तो आज देर रात को कंपनी अपना एक शानदार स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध कर सकती है. शाओमी आज 12 बजे रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाने जा रही है. कंपनी ने फ़िलहाल इस स्मार्टफोन को गोल्ड, रोज़ गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर की साथ मार्केट में उतारा है. आप अगर इस फ़ोन को खरीदना चाहते हैं, तो आप इन रंगों के साथ मोबाइल खरीद सकते है. 

जानकारी के मुताबिक, इस मोबाइल फ़ोन के लिए यूजर्स के बेच काफी क्रेज भी देखने को मिल रहा है. आज रात 12 बजे यह तमाम कलर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. रेडमी नोट 5 प्रो की कीमत की बात करें तो यह फ़ोन आपके लिए बेहद ही सस्ता होने वाला है. इसकी कीमत फिलहाल 14,999 रुपए तय की गई है. जो कि काफी औसत है. 

यह मिलेगा ऑफर...

करीब 15000 रु की कीमत के इस फ़ोन पर शाओमी और रिलायंस जियो की साझेदारी के चलते यूज़र को 2,200 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा. #GiveMe5 ऑफर के तहत, स्मार्टफोन को खरीदने पर रिलायंस जियो की ओर से ग्राहकों को कैशबैक वाउचर मिलेगा. आपको बता दे कि आप इन वाउचर्स का इस्तेमाल अपने रिलायंस जियो नंबर को रीचार्ज करते वक्त कर सकेंगे. साथ ही आपको डाटा भी भरी मात्रा में छूट प्रदान की जा रही है. डबल डेटा ऑफर में यूज़र 4.5 टीबी तक 4जी डाटा की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं. 

लांच होने वाला है जियो DTH

नए कलर वेरियंट के साथ लांच हुई यामाहा की बाइक

पैनासोनिक ने भारत में लॉन्च किया बिग व्यू डिस्प्ले स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -