Xiaomi जल्द ही लॉन्च करने जा रही है अपना नया स्मार्टफोन, जानिए क्या होगी खासियत
Xiaomi जल्द ही लॉन्च करने जा रही है अपना नया स्मार्टफोन, जानिए क्या होगी खासियत
Share:

दिग्गज चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi ने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Mi Mix Fold को इस वर्ष के शुरुआत में लॉन्च कर दिया गया था, अब कंपनी अपने प्रोडक्ट लाइनअप में एक और फोल्डेबल स्मार्टफोन को पेश करने वाली है. ख़बरों की माने तो कंपनी अब क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन पर कार्य कर रही है, जिसके लिए कंपनी ने एक डिवाइस को CNIPA को पेटेंट किया है. कंपनी के इस डिवाइस का डिज़ाइन लगभग सैमसंग के सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप जैसा ही होने वाला है. तो चलिए हम आपको इस खबर में इस स्मार्टफोन के बारे में बताते है.

बोला जा रहा है कि Xiaomi इस नए स्मार्टफोन में 2 कैमरा और छोटा सा हॉरिजॉन्टल डिस्प्ले कवर पर दे रही है. जिसके अतिरिक्त कंपनी इस फोन के अंदर एक पिल शेप पंच होल इसके डुअल कैमरे के लिए दे रही है. कंपनी नए स्मार्टफोन के बॉटम साइड पर SIM स्लॉट, एक C टाइप चार्जिंग पोर्ट और स्पीकर ग्रिल प्रदान कर रही है. वहीं पावर बटन और स्पीकर वॉल्यूम बटन इसके राइट साइड में शामिल किए जाने वाले है.

फ्लिप स्मार्टफोन बनाने वाली चौथी कंपनी: इस नए फ्लिप स्मार्टफोन के साथ ही Xiaomi अब दुनिया की चौथी कंपनी हो गई है जो फ्लिप स्मार्टफोन बना रही है. जिसके पूर्व  पहले Samsung, Motorola एंड Huawei पहले ही फ्लिप स्मार्टफोन क्लैमशेल डिज़ाइन में कर चुकी है.

शियोमी का इलेक्ट्रिक कार: इसके पहले चाइनीज सोशल मीडिया वीबो पर एक क्वेश्चन आंसर सेशन में शियोमी के CEO लेइ जून ने ये कंफर्म कर दिया कि कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को मार्केट में लॉन्च करने की योजना बना रही है, पहले ये अनुमान लगाए जा रहे थे कि कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स सेगमेंट में एंट्री करने वाली है या नहीं. लेकिन अब कंपनी के CEO ने ये कंफर्म किया जा चुका है. लेइ जून ने वेइबो पर कहा है कि कंपनी 2024 तक अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च किया जा चुका है, पहले ये कहा जा रहा था कि कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक कार 2026 तक बाजार में आने वाली है.

VI ने बंद किए ये सभी रिचार्ज प्लान

OnePlus से लेकर Galaxy तक शानदार फीचर्स के साथ मिल रहे Buds प्रो

बड़ी खबर: जल्द ही Instagram में मिलने जा रहा है नया फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -