Xiaomi ने सुपर बजट वायरलेस हेडसेट Mi Superbass किया पेश

Xiaomi ने सुपर बजट वायरलेस हेडसेट Mi Superbass किया पेश

17 जुलाई को Xiaomi Redmi K20 सीरीज के स्मार्टफोन्स को भारतीय बाजार में जारी करेगा। यह भी ज्ञात है कि Mi A3 की घोषणा उसी इवेंट में की जाएगी। और अब कंपनी ने Xiaomi Mi सुपरबस वायरलेस हेडसेट जारी किए हैं। वे अमेज़न इंडिया और Mi.com के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

इस उत्पाद का विमोचन 5 वीं वर्षगांठ समारोह के उत्सव का हिस्सा है, जिसमें कई अन्य गैजेट घोषणाएं भी शामिल हैं। यह नोट किया जाता है कि Mi सुपरबस वायरलेस हेडसेट में 20 घंटे की बैटरी लाइफ होती है और इसमें 40 मिमी, डायनेमिक ड्राइवर होते हैं। कंपनी "बास प्रेमियों" को वायरलेस हेडसेट्स लक्षित कर रही है। हेडफ़ोन ध्वनिरोधी सामग्री से बने होते हैं, और नरम "टैम्पोन" कानों पर लोड को कम करते हैं।

यह ब्लूटूथ 5.0 का समर्थन करता है, जो तेजी से चलता है और विस्तारित होता है, और एक स्मार्टफोन से संगीत स्ट्रीमिंग के लिए दो हेडफ़ोन से भी कनेक्ट होता है। हेडफोन आवाज को नियंत्रित कर सकता है और संगीत की शैली, गाने की परिभाषा और यहां तक ​​कि फोन कॉल प्राप्त करने के लिए फ़ंक्शन का उपयोग कर सकता है। हेडफ़ोन का उपयोग वायरलेस और वायर्ड दोनों तरह से किया जा सकता है, जो आवश्यकता पर निर्भर करता है। डिवाइस एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के साथ संगत है।

वायरलेस हेडफोन Xiaomi Mi सुपरबास दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं: ब्लैक एंड गोल्ड और ब्लैक एंड रेड। 7 1 799 या ₴ / 675 / $ 26 की कीमत के लिए, वे अमेज़न इंडिया और आधिकारिक Xiaomi ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

वायरस ट्रिकबोट ने चुराए 250 मिलियन ई-मेल अकाउंट

5G वाला पहला Huawei स्मार्टफोन होगा जुलाई में उपलब्ध

Huawei अपने OS के लिए मिला एक नया नाम