पांच हजार रूपए तक सस्ता हुआ Xiaomi का यह मोबाइल
पांच हजार रूपए तक सस्ता हुआ Xiaomi का यह मोबाइल
Share:

दिल्ली: चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन एमआई मिक्स 2 की कीमत एक बार फिर घटा दी है.  बेजललेस इस स्मार्टफोन को कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था.  इस प्रीमियम स्मार्टफोन को कंपनी ने अक्टूबर 2017 में ही 35,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था. कीमत में बड़ी कटौती होने के बाद अब आप इसे 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

गौरतलब है कि श्याओमी एमआई मिक्स 2 स्मार्टफोन एमआईयूआई 9 पर काम करता है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करता है. कंपनी ने इसमें 5.99 इंच का फुल एचडी एलसीडी डिस्प्ले दिया है. Mi Mix 2 स्मार्टफोन में शाओमी  ने क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया है, जो 6 जीबी रैम के साथ आता है. स्मार्टफोन में डुअल नैनो का इस्तेमाल किया जा सकता है.

अब कंपनी इस सीरीज के अगले स्मार्टफोन Mi Mix 2S लॉन्च कर चुकी है. बता दें  यह फोन अभी भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं हुआ है. इसको लेकर अभी यह जानकारी नहीं है कि यह भारत में कब लॉन्च होगा. माना जा रहा है कि Mi Mix 2S आने के कारण ही कंपनी ने Mi Mix 2 कीमतें कम की हैं. फोन 64 GB, 128 GB और 256 GB इंटरनल मेमोरी के साथ है. लेकिल भारतीय बाजार में इसका केवल 128 GB वेरिएंट खरीदा जा सकेगा.

आज सुबह की बड़ी ख़बरें

दक्षिण-चीन सागर में चीनी विमान, अमेरिका हुआ परेशान

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई गुहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -