Xiaomi लाया नया फैबलेट फोन कीमत, वेरिएंट और उपलब्धता जानिये
Xiaomi लाया नया फैबलेट फोन कीमत, वेरिएंट और उपलब्धता जानिये
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी xiaomi अपने नये स्मार्टफोन फैबलट मी मैक्स 2 को दिल्ली में आयोजित इवेंट में लांच कर चुकी है. आपको बता दे मी मैक्स 2 कंपनी के पुराने स्मार्टफोन मी मैक्स का अपग्रेड वर्जन है. xiaomi के इस नए स्मार्टफोन में बेहतरीन खासियत के चलते इसमें लगी 5300 मैच की बैटरी 6.44 इंच डिस्प्ले और 12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है. कंपनी ने इस दमदार स्मार्टफोन में ग्राहकों को के लिए 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट में लांच किया है. 

Xiaomi मैक्स 2 की कीमत व उपलब्धता 

स्मार्टफोन में 6.44 इंच के बड़े स्क्रीन के चलते मी मैक्स 2 फैबलट की कीमत भारत में 16,999 रूपये है. ग्राहकों इस फ़ोन को 27 जुलाई को सुबह 10 बजे से खरीद पाएंगे. इसकी उपलब्धता ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल अमेज़न और फ्लिपकार्ट के अलावा ऑफलाइन रिटेलर पर भी रहेगी. नये ऑफर के चलते जियो यूजर को 100 जीबी अतिरिक्त डाटा भी दिया जायेगा. इस स्मार्टफोन की कीमत के हिसाब से इसे भारत में सैमसंग गैलेक्सी ऑन मैक्स, सैमसंग गैलेक्सी जे 7 मैक्स,लेनोवो फैब 2 प्लस, ओप्पो एफ 3,ओप्पो एफ 1 एस, हॉनर 8 और हॉनर 8 लाइट से सीधे टक्कर मिलेगी. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Jio ने दिया smartphone लेने का नया मौका 50 प्रतिशत से भी ज्यादा छूट !

घरेलू स्मार्टफोन कंपनियों का बड़ा रुतबा Selfie के लिए कम बजट वाला Smartphone लांच किया

भारत की इस कंपनी ने बनाया 14 घंटे म्यूजिक प्लेबैक वाला नया Smartphone

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -