जल्द भारत आएगा Xiaomi Black Shark स्मार्टफोन, गेमिंग के दीवानों को मिलेगा बड़ा तोहफा

ब्लैक शार्क द्वारा अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन शाओमी के साथ चीन में अप्रैल 2018 में उतारा गया था. वहीं अब जानकारी मिली है कि ये गेमिंग स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भारत में भी अपनी सुविधा शुरू करने के लिए तैयार है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस कंपनी का मुख्यालय बेंगलुरु में होगा और इसके प्रमुख ब्लैक शार्क के ग्लोबल वीपी डेविड ली बताए जा रहे है. फ़िलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि कंपनी भारत में अपना पहला फोन कब पेश करने वाली है. 

दूसरी ओर बताया जा रहा है कि जल्द ही हमें देश में एक नया स्मार्टफोन देखने को मिलेगा, जो गेमर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, वनप्लस के पूर्व कॉम्युनिकेशन चीफ चिराग नागेंद्र भी ब्लैक शार्क टीम का हिस्सा बन सकते है. वहीं कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक, ब्लैक शार्क स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तारीख का ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा. इसके साथ ही कंपनी गेमपैड 2.0 कंट्रोलर भी लॉन्च कर सकती है. 

इससे पहले शाओमी ब्लैक शार्क स्मार्टफोन पिछले साल अप्रैल माह में चीन में लॉन्च हुआ था. जबकि अब इसे करीब 10 माह बाद भारत में लाया जा सकता है. कंपनी इससे पहले इसे यूरोप के बाजार में भी पेश कर चुकी है. इसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज मौजूद है. गेमिंग को देखकर बनाए गये इस फोन में लिक्विड कूलिंग और 4000 एमएएच की बैटरी दी है. इसकी 6.01 इंच की डिस्प्ले है. वहीं इस फोन में 10 जीबी रैम और 256 जीबी का स्टोरेज मिलेगी.

 

धूम मचा देगा Lenovo का अगला फोन, आ सकता है 5G सपोर्ट के साथ

यह है वीवो के दमदार फोन में शामिल, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स सब करेंगे हैरान

6 मार्च को भारत आएगा Galaxy S10, जानिए कीमत और फीचर्स

इतनी कम कीमत के साथ अमेजन पर बिक रहा यह फोन, मौजूद है कुल 4 कैमरे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -