Xiaomi ने लांच की नयी शानदार स्मार्टवॉच
Xiaomi ने लांच की नयी शानदार स्मार्टवॉच
Share:

विश्व की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने हाल ही में अपनी नयी स्मार्टवॉच अमेजफिट को लांच किया है. शाओमी ने इसे Huami कम्पनी के साथ मिलकर लांच किया है. जिसकी कीमत 799 चीनी युआन और 120 डाॅलर यानि की भारतीय मुद्रा के हिसाब से लगभग 8037 रुपए है.

इस स्मार्टवाच में 1.34 इंच की (300px) डिस्प्ले के साथ डुअल कोर 1.2GHz दिया गया है. वही इसमें आधा जी.बी. की रैम के साथ 4 जी.बी. रैम दी गई है. अमेजफिट स्मार्टवाच को स्मार्टफोन से कनैक्ट करने के लिए ब्लूटुथ 4 एल.ई. दिया गया है. इसके साथ ही वाई-फाई, जी.पी.एस. और अलीपे (अलीबाबा मोबाइल पेमेंट) सिस्टम भी इस स्मार्टवॉच में मौजूद है. वही इसमें हार्ट रेट सैंसर जैसा शानदार फीचर्स भी दिया गया है.

इस स्मार्टवॉच में 2800 एमएएच की बैटरी भी लगी हुई है. जिसके 35 घंटे की सर्विस देने का दावा किया गया है. वही इसमें रियल टाइम जी.पी.एस. ट्रैकिंग भी दी गई है. अगर आप फिटनैस ट्रैकिंग के तौर पर इस स्मार्टवाच का इस्तेमाल करते हैं तो यह स्मार्टवाच 5 दिन का बैटरी बैकअप देगी. साथ ही इसे आप एंड्राॅयड या आई.ओ.एस. ऑपरेटिंग सिस्टम वाले स्मार्टफोन शाओमी मीफिट एप से भी कनेक्ट कर सकते हो.

इन फीचर्स के साथ टाइटन ने लांच की नई स्मार्टवाच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -