Mi 6 के लिए करना पड़ सकता है और इंतज़ार, MWC में शामिल नहीं होगी शाओमी
Mi 6 के लिए करना पड़ सकता है और इंतज़ार, MWC में शामिल नहीं होगी शाओमी
Share:

मोबाइल इंडस्ट्री में हर साल होने वाले सबसे बड़े वार्षिक इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कॉन्फ्रेंस में दो बड़ी मोबाईल कंपनियां हिस्सा नहीं लेंगी। पहले तो सैमसंग और अब शाओमी ने भी सूचना दी है कि वह इवेंट में नहीं आएगी। इसकी जानकारी एक रिपोर्ट के दौरान प्राप्त हुई हैं। शाओमी ने इस इवेंट में हिस्सा नहीं लेने की पुष्टि की है। इस कंपनी ने इवेंट में शामिल नहीं होने की वजह का अब तक कोई खुलासा नहीं किया है। इसका मतलब यह हो सकता है कि शाओमी मी 6 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च होने में अभी और देरी होगी।

फ्लैगशिप शाओमी मी 5 के अपग्रेड शाओमी मी 6 को 2017 की पहली छमाही में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। शुरुआती लीक के आधार पर कहा जा सकता है कि शाओमी मी 6 के दो वर्ज़न लॉन्च किए जाएंगे। एक फ्लैट स्क्रीन से लैस होगा और दूसरे वेरिएंट में डुअल-कर्व्ड स्क्रीन होगा जो मी 6 प्रो के नाम से जाना जाएगा। शाओमी मी 6 में 4 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होने का दावा भी किया गया है और मी 6 प्रो में 6 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज होने की जानकारी मिली है।

खबर मिली है कि मी 6 के एक वेरिएंट में फिज़िकल होम बटन होगा जो फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। मी 6 स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत डुअल कैमरा सेटअप है। इसकी कीमत की बात करें तो मी 6 के शुरुआती मॉडल की कीमत 1,999 चीनी युआन है जो भारत में 20,000 रुपये के करीब होगी। वहीं, डुअल-कर्व्ड डिस्प्ले 2,499 चीनी युआन जो करीब 25,000 रुपये का होगा। पहली बार चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के फ्लैगशिप शाओमी मी 5 की पहली झलक एमडब्ल्यूसी 2016 ट्रेड शो में दिखा था। कंपनी ने इस बारे में मीडिया हाउस से पूरे साल की योजना के बारे में भी चर्चा की थी।

फट सकती है इस लैपटॉप की बैटरी, कंपनी ने तुरंत वापस मांगा

दुनिया का सबसे महंगा SmartPhone हुआ लांच

भारतीय यूज़र्स आज से खरीद सकते है Redmi Note 4 स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -