अब शाओमी लाएगी यह धाकड़ फोन, कीमत होगी 15 हजार रु
अब शाओमी लाएगी यह धाकड़ फोन, कीमत होगी 15 हजार रु
Share:

पड़ोसी देश चीन की लोकप्रिय स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी जल्द ही अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है. फ़िलहाल तो कंपनी ने 20 फरवरी को ही अपने MI सीरीज में दो नए स्मार्टफोन पेश किए हैं, जिनका नाम MI 9 और MI 9 SE है. जबकि कंपनी ने अब 28 फरवरी को भारत में रेडमी NOTE 7 स्मार्टफोन को लाने जा रही है. लेकिन इसी बेच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसमे बताया जा रहा है कि कंपनी के इस आने वाले स्मार्टफोन का नाम Xiaomi 8 youth या Mi 8 lite हो सकता है. मीडिया से मिली जानकारी की माने तो यह फोन फरवरी 2019 में ही लॉन्च हो सकता है. लेकिन इसे लेकर कोइ आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. फ़िलहाल इसे एक अच्छा पहन बाजार में बताया जा रहा है, तो आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...

इस नए फोन में 6.26 इंच फुल HD डिस्प्ले है जिससे फोन का इस्तेमाल डायरेक्ट सनलाइट में भी ककिया जा सकता है और इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा. स्मार्टफोन में आपको Adreno 512 GPU दिया जा रहा है. साथ ही इसके अलावा फोन में 4GB RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. बात करें इसकी बैटरी के तो कंपनी इसमें दमदार 3350mAh की बैटरी दे रही है जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. कीमत की बात की जाए तो इसे कंपनी करीब 15 हजार रु में भारत में पेश कर सकती है. 
 
कैमरा

अब बात करें सबसे खास इसके कैमरा फीचर्स की तो फोटो के लिए फोन में आपको 12+5MP के रियर कैमरा मिलेंगे और सेल्फी के लिए 24MP का फ्रंट कैमरा भी इसमें दिया जा रहा है. हालाँकि इस फोन के पूरे फीचर्स और कीमत तो इसके लॉन्च होने के बाद ही सामने आ सकेंगे. 

भारतीय बाजार में जियोनी की वापसी, 6 हजार रु से भी कम में खरीदे नया फ़ोन F205 Pro

लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, 48MP कैमरा के साथ इस दिन आएगा Meizu Note 9

BSNL ने फिर मचाई धूम, इस प्लान में बदलाव से जियो को मिल रही कड़ी टक्कर

शाओमी का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन बिक रहा महज 9 हजार रु से भी कम में....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -