Xiaomi का 5G फोन होगा दोनो तरफ से फोल्ड,वीडियो आया सामने
Xiaomi का 5G फोन होगा दोनो तरफ से फोल्ड,वीडियो आया सामने
Share:

आने वाल समय मे टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में 5G स्मार्टफोन्स साथ ही कई कंपनियों के Foldable स्मार्टफोन्स ग्राहको की पहुच मे होगा. पहली बार पिछले महीने MWC 2019 में देखने को मिली है. कुछ समय पहले MWC 2019 में Samsung और Huawei ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन प्रदर्शित किये थे. उम्मीद लगायी जा रही है कि Samsung अपना फोल्डेबल फोन अगले महीने व्यावसायिक तौर पर बाजार मे उतार सकता है. लॅान्च करने के बाद दोनों ही कंपनियों के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स का मुकाबला चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के फोल्डेबल स्मार्टफोन से हो सकता है.

कंपनी द्वारा बनाये गए Xiaomi Foldable स्मार्टफोन का एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें इस स्मार्टफोन को दो तरफ से फोल्ड करते हुए दिखाया गया है. बीतो दिनो एक और वीडियो सामने आया था. जिसमें इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की पहली झलक दिखाई पड़ी थी. यह स्मार्टफोन इस साल जून में लॉन्च होने की संभावना है. Xiaomi Foldable के वीडियो में  कुछ आर्टिक्ल को ब्राउज करते दिखाया गया है.

वीडियो को देखने पर स्मार्टफोन को दोनों तरफ से फोल्ड करने की सुविधा दिखाई दे रही है. अन्य कंपनी की तुलना मे यह स्मार्टफोन अलग होगा.सोशल मीडिया पर लीक हुए Xiaomi Foldable स्मार्टफोन के वीडियो मे इस स्मार्टफोन को हर एंगल से दिखाया गया है. Xiaomi Foldable  के वीडियो में बेजल लेस डिस्प्ले और पंच होल स्क्रीन को दिखाया गया है. इसका बैक कैमरा साधारण है. जबकि अन्य कैमरे प्रोट्रेट और अल्ट्रा वीडियो शूट करने की क्षमता रखते हैं.

यह LED TV भारत मे बिक रहा सस्ते मे, खरीदने मे ना करें देरी

यूजर परेशान एप्पल न्यूज प्लस हुई क्रैश

भारतीय यूजर के सामने झुका PUBG, मांगनी पड़ी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -