XGIMI के क्षितिज और क्षितिज प्रो प्रोजेक्टर भारत में किए गए लॉन्च
XGIMI के क्षितिज और क्षितिज प्रो प्रोजेक्टर भारत में किए गए लॉन्च
Share:

XGIMI ने भारतीय बाजार में अपने प्रोजेक्टर पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। XGIMI इंडिया दो ट्रेलब्लेजिंग उत्पादों, होराइजन और होराइजन प्रो की पेशकश कर रहा है। क्षितिज प्रीमियम विनिर्देशों के साथ एक पावर-पैक ट्रू एफएचडी होम प्रोजेक्टर है। यह आसानी से सही FHD तस्वीर ढूंढता है और इमर्सिव, उद्योग-अग्रणी तस्वीर की गुणवत्ता, बुद्धिमान इमेजिंग सुविधाओं और हरमन कार्डन से हाई-फाई ध्वनि समेटे हुए है जो आपको तुरंत एक मूवी थियेटर तक पहुंचाता है। क्षितिज XGIMI से सबसे शक्तिशाली इमेजिंग सुविधाओं के साथ आता है और उन्हें एक अंतर्निहित AI ऑप्टिकल सेंसर के साथ और भी अधिक अनुकूलनीय बनाता है। 

इसके अलावा नया लॉन्च किया गया प्रोजेक्टर 1920x1080 (पूर्ण HD) रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है जिसमें छवि का आकार 30 से 300 इंच के बीच होता है। इसके अलावा, मॉडल में एक इनबिल्ट साउंड सिस्टम है जिसमें दो 8W 45mm हरमन/कार्डोन स्पीकर शामिल हैं। इसका वजन सिर्फ 2.9kg है और लैम्प लाइफ 25,000 घंटे है और यह एक Android TV 10.0 के साथ बिल्ट-इन Google Assistant के साथ आता है। डिस्प्ले 2200 एएनएसआई लुमेन है। इसमें 40° ऑटो कीस्टोन करेक्शन का इंटेलिजेंट स्क्रीन एडेप्टेशन भी है। XGIMI क्षितिज 1,25,000 रुपये के मूल्य टैग के साथ आता है।

इस बीच, होराइजन प्रो एक बहुमुखी सहज, शक्तिशाली और अभी तक उपयोग में आसान 4K होम प्रोजेक्टर है। यह इस आकार की एक परियोजना में उपलब्ध सर्वोत्तम 4K छवि गुणवत्ता लाता है, जो कि 300-इंच के मेगा स्क्रीन आकार तक है। 3840x2160p तक के रिज़ॉल्यूशन के साथ, आप एक खेल रात में स्टेडियम के आकार का उत्साह जोड़ सकते हैं। इनबिल्ट साउंड सिस्टम डुअल 8W हरमन / कार्डन स्पीकर, DTS-HD और DTS स्टूडियो साउंड डॉल्बी प्रदान करता है। इसमें Android TV 10.0 OS भी है। डिस्प्ले 2200 एएनएसआई लुमेन है। आपको ±40 डिग्री ऑटो कीस्टोन सुधार के साथ एक इंटेलिजेंट स्क्रीन अनुकूलन भी मिलता है। क्षितिज प्रो की कीमत 1,87,500 रुपये है।

संयुक्त अरब अमीरात पहुंचने पर हार्दिक पांड्या ने उठाया भोजन का लुत्फ़

असम ने बुधवार शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे के बीच कोरोना कर्फ्यू में दी ढील

PM Awas Yojana: पीएम आवास योजना के तहत बनेंगे हज़ारों मकान, आप भी ऐसे उठा सकते हैं लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -