XAT 2020: परिणाम हुआ जारी, देखिये स्कोरबोर्ड
XAT 2020: परिणाम हुआ जारी, देखिये स्कोरबोर्ड
Share:

जेवियर एसोसिएशन ऑफ मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट्स (XAMI - Xavier Association of Management Institutes) ने जेवियर एप्टीट्यूड टेस्ट (XAT 2020 - Xavier Aptitude Test) के परिणाम की घोषणा कर दी गयी है। एक्सएलआरआई (XLRI) जेवियर इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने आधिकारिक वेबसाइट पर इस परीक्षा का परिणाम जारी किया जा रहा है। जो अभ्यर्थी इस परीक्षा में मौजूद हुए थे, वे अब जैट की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम और स्कोरकार्ड देख सकते हैं।आप इस खबर में आगे दिए लिंक से भी अपना परिणाम और स्कोरकार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

यहाँ क्लीक करें  

इसके अलावा जेवियर मैनेजमेंट संस्थान ने रविवार, 5 जनवरी 2020 को इस परीक्षा का आयोजन किया था। वही जनवरी 2020 के अंत तक इसका परिणाम जारी होने की संभावना जताई जा रही थी। परन्तु  संस्थान ने समय से काफी पहले परिणाम जारी कर दिया है। ऐसा जल्द ही जैट 2020 के लिए इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर कट-ऑफ भी जारी कर दिए जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जेवियर एप्टीट्यूड टेस्ट (XAT) का आयोजन एक्सएलआरआई जेवियर इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के विभिन्न एमबीए कोर्सेज में दाखिले (XLRI MBA admission) के लिए किया जाता है। 

जैट के स्कोर पर देश के कई अन्य प्रतिष्ठित प्रबंधन संस्थान भी एमबीए कोर्सेज में दाखिला लेते हैं। XAT 2020 result: इस तरह डाउनलोड कर सकते हैं अपना परिणाम जैट की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। दी गई जगह पर अपना यूजरनेम और पासपर्ड दर्ज कर पोर्टल में लॉग-इन करें। नया पेज खुलेगा। यहां जैट 2020 स्कोरकार्ड से संबंधित लिंक पर क्लिक करें। स्कोरकार्ड डाउनलोड करें और एक प्रिंट लेकर अपने पास सुरक्षित रख लें। ये आगे की प्रक्रिया में काम आएगा।

पंडोगा के शिक्षण संस्थान में छात्रवृत्ति घोटाले में सीबीआई ने मारा छापा

यदि आप चाहते है अपने करियर को शिखर तक ले जाना तो, अपनाइये यह टिप्स

CBSE 2020 Board Exam: रुक सकता है पूरा परिणाम, यदि समय से नहीं हुआ यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -