इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ X6 स्मार्टफोन
इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ X6 स्मार्टफोन
Share:

नोकिया के करोड़ों यूजर्स को उम्मीद थी कि नोकिया आज अपना शानदार स्मार्टफोन X6 आज लॉन्च कर सकती हैं. वहीं कंपनी ने अपने यूजर्स की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए इस स्मार्टफोन को आज लॉन्च कर दिया हैं. यह स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा के फीचर्स से ख़ास साबित हो रहा हैं. इसमें प्राइमरी 16 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है. जानकारी के मुताबिक़, नोकिया के इस स्मार्टफोन को 3 वैरियंट में लॉन्च किया गया हैं. इसके 4 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट की कीमत 13,800 रुपए रखी गई हैं. वहीं इसके 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट की कीमत 16,000 रुपए हैं. 

नोकिया X6 के तीसरे वैरियंट यानी कि 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज की बात करें तो उसकी कीमत कंपनी ने 18,100 रुपए रखी हैं. X6 में 5.8 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई हैं. साथ ही इसका रेजोल्यूशन 1080x2280 पिक्सल देखने को मिलेगा. वहीं इसके बैटरी बैकअप की बात की जाए तो वह 3060 एमएएच हैं. यह बैटरी क्विक चार्ज 3.0 सपॉर्ट करती हैं. 

फ़ोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया हैं. वहीं सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध हैं. आपको नोकिया X6 में फेस अनलॉक फीचर भी देखने को मिलेगा. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 अोरियो सिस्टम पर वर्क करता हैं. 

जल्द लांच होगा ऑनर का यह नया बजट स्मार्टफोन

2000 की छूट के साथ ढेर सारे ऑफर्स के लिए तैयार One Plus 6

शाओमी ला रहा है थ्री डी सेंसर से लेस स्मार्टफोन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -