X बॉयफ्रेंड संग दिखाई देगी यह मोहतरमा.....
X बॉयफ्रेंड संग दिखाई देगी यह मोहतरमा.....
Share:

बहुत दिनों से सुर्खियों में नहीं आई कटरीना ने हाल ही में अपनी नई इमेज का तड़का लगते हुए हॉटनेस से भरपूर अपनी वीडियो शेयर की जिनमे वे काफी खुबसूरत और हॉट नजर आ रही है। बता दे कि इस वीडियो में कैटरीना बहुत ही बोल्ड और सेक्सी लग रहा है। उनका यह अंदाज़ काफी डिफरेंट है। हम आपको उसी वीडियो से ली हुई तथा सोशल मीडिया पर वायरल हुई कुछ तस्वीरे दिखा रहे है। हम आपको बता दे कि कैटरीना की आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस अपने पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर के साथ एक बार फिर से दिखेगी।

तथा अब कैटरिना कैफ के बारे में सुनने में आ रहा है कि वह जल्द ही अपने पूर्व प्रेमी के साथ में नजर आने वाली है. सूत्रों की मानें तो अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्‍द ही अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। कटरीना का ये एक्स बॉयफ्रेंड कोई और नहीं सलमान खान हैं।

खबर है कि सलमान खान जल्द ही कबीर खान की अगली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग लद्दाख में शुरू करेंगे। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में सलमान के अपोजिट एक बार फिर कट्रीना कैफ नजर आएंगी। हालांकि कई और हीरोइनों का भी नाम सामने आ रहा है, लेकिन कटरीना का नाम 'ट्यूबलाइट' के लिए लगभग फाइनल बताया जा रहा है। अभी वैसे भी कैट ने रणबीर कपूर के साथ में अपनी फिल्म जग्गा जासूस कि शूटिंग को पूरा कर लिया है|

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -