WWE के रेसलर जॉन सीना ने बिग बी के लिए मांगी दुआ
WWE के रेसलर जॉन सीना ने बिग बी के लिए मांगी दुआ
Share:

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. अमिताभ बच्चन ने खुद ट्विटर पर इसकी सूचना शनिवार को दी थी. जिसके दौरान फैंस से लेकर सभी ने उनके जल्द ठीक होने को लेकर दुआ मांग रहे है. ऐसे में WWE के स्टार रेसलर जाॅन सीना ने भी अमिताभ बच्चन के लिए दुआ मांगी. अमेरिका के पेशेवर रेसलर जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा की है. जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के लिए दुआ मांगी है. जानकारी के लिए बता दें कि, सीना ने अपनी पोस्ट पर एक्टर बिग बी और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की तस्वीरें साझा की है. जिसके बाद फैंस ने सीना की जमकर बढ़ाई की.

आपको बता दें कि इससे पहले भी सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत की तस्वीर साझा करते हुए उन्हें श्रद्घांजलि दी. जंहा सीना ने सुशांत की ब्लैक एडं व्हाइट तस्वीर शेयर की है. सिना ने अपनी पोस्ट पर कोई भी कैप्शन नहीं डाला है.

ट्वीट करके अमिताभ ने दी जानकारी: अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझमे कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. हॉस्पिटल में भर्ती हो चुका हूं. हॉस्पिटल अधिकारियों को सूचना दे रहा हूँ. परिजनों और स्टाफ की भी जांच की जा चुकी है. उनकी रिपोर्ट का वेट किया जा रहा है.' बच्चन को नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने यह भी लिखा, 'बीते 10 दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें.'

इस दिन टीम इंडिया ने हासिल की थी बड़ी उपलब्धि

कोरोना काल के बीच मैदान में उतरी न्यूजीलैंड की टीम

जीत को लेकर होल्डर का बयान, कहा- गेंदबाजों ने निभाई भूमिका अहम् भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -