जॉन सीना ने बॉलीवुड के इस अभिनेता की शेयर की मजेदार फोटो
जॉन सीना ने बॉलीवुड के इस अभिनेता की शेयर की मजेदार फोटो
Share:

रेसलिंग की दुनिया के मशहूर रेसलर जॉन सीना एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी अपने पोस्ट्स के वजह से चर्चा में बने रहते हैं, खासकर बॉलीवुड सेलेब्स के बीच. जॉन सोशल मीड‍िया पर पिछली बार भी बिग बॉस 13 के रनर अप आस‍िम रियाज की फोटो शेयर करने को लेकर सुर्ख‍ियों में आए थे. इस बार जॉन ने अभिनेता रणवीर सिंह की एक फोटो साझा की है. इस फोटो को वैसे तो लोग पहले भी देख चुके हैं, लेकिन इसमें जॉन का कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है.

दरअसल, जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर रणवीर की फोटोशॉप की हुई फोटो साझा कर उसमें लिखा- 'स्टोन कोल्ड सिंह'. यह पदमावत फिल्म में रणवीर के ख‍िलजी लुक से मिलता है. उनके इस पोस्ट पर रणवीर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने 'हाहा' का रिएक्शन दिया है. इससे पहले भी जॉन, रणवीर की फोटो साझा कर चुके हैं. जॉन ने एक्टर की काफी कूल फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. उस फोटो में रणवीर स्टाइलिश सनग्लासेस लगाए हुए मल्टी-कलर की प्रिंटेड कमीज में नजर आए थे.

जानकरी के लिए बता दें की जॉन ने आस‍िम और रणवीर के अलावा कई अन्य बॉलीवुड स्टार्स के फोटो भी शेयर किए थे. वे शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत और श‍िल्पा शेट्टी की फोटोज साझा कर चुके हैं. उन्होंने दिवाली पर लोगों को शुभकामनाएं भी दी थीं. अगर बात करें जॉन सीना की तो 15 साल से अध‍िक रिंग पर अपनी रेसलिंग से लोगों को दीवाना बनाने के बाद अब जॉन फिल्मी कर‍ियर की तरफ फोकस कर रहे हैं. वे फास्ट एंड फ्यूरियस 9 में काम कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल 2021 में रिलीज होगी. इससे पहले वे फिल्म प्लेइंग विद फायर में नजर आए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on

काइली जेनर पर फोर्ब्स ने लगाया झूठ बोलने का आरोप, अभिनेत्री ने दी सफाई

इस किरदार को निभाना चाहते है अभिनेता रयान गोसलिंग

हर तरफ से इस मॉडल ने बम के दिए पॉज, फैंस बोले और दो और दो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -