Survivor Series में WWE देगा रोमन को सरप्राइज गिफ्ट

Oct 27 2017 04:22 PM
Survivor Series में WWE देगा रोमन को सरप्राइज गिफ्ट

शील्ड के रीयूनियन के बाद शील्ड कहाँ से कहाँ तक पहुंच गयी फैंस को सब पता है. वायरल के कारण रोमन रेन्स पीपीवी से बाहर हो गए और तब से उनकी वापसी को लेकर काफी आशंकाएं लगाए जा रही हैं. सर्वाइवर सीरीज में क्या वो वापस आएंगे? ये सबसे बड़ा सवाल हैं. लेकिन रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर ने अपनी रिपोर्ट में ये बात सामने आई है  कि जब वो अपनी बीमारी से सही होकर वापस आएंगे तो उनके लिए एक बड़ा प्लान तैयार किया गया हैं.

रोमन रेंस इस समय WWE का फेस बने हुए हैं. रैसलमेनिया में उनके ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबले को लेकर तैयारियां चल रही हैं. वायरल की वजह से उनके लिए नया प्लान तैयार किया गया और टीएलएसी मैच से वो बाहर हो गए लेकिन फैंस ने रिंग में काफी मजा लिया क्योंकि उनकी जगह कर्ट एंगल ने फाइटिंग की. रोमन रेंस की वापसी में अभी देरी हैं क्योंकि सर्वाइवर सीरीज में अभी बहुत वक्त बचा हुआ है और वो बिल्डप करके वापस एक्शन में आ सकते हैं. डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में ये कहा है कि अभी इस बीमारी से जो भी पीड़ित है उनका दोबारा टेस्ट 30 अक्टूबर को फिर से होगा और अगर रिपोर्ट पॉजिटिव आए तो फिर वो रिंग में वापसी कर सकते हैं.

रैसलिंग ऑबर्ज्वर न्यूजलैटर ने आगे कहा कि, रोमन रेंस वापसी करेंगे और सर्वाइवर सीरीज में रॉ टीम को लीड करेंगे. क्योंकि रोमन के साथ सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज का मैच द उसोज के साथ होगा. हालांकि अगर रोमन रेंस वापस भी आएंगे तो सर्वाइवर सीरीज में शील्ड रीयूनियन नहीं दिख पाएगा क्योंकि डीन और सैथ उनके साथ नहीं रहेंगे.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

फिन बैलर को चोट के बाद हुआ यह एहसास

एक इंटरव्यू में गेब्रियल ने किये कुछ बड़े खुलासे

WWE से अंत होता नेविल का सफर