WWE सुपरस्टार्स ने भारतीय फैंस को दी क्रिसमस की बधाई

 

क्रिसमस का त्यौहार आज धार्मिक श्रद्धा और उत्साह के साथ मनाया जा रहा है. प्रभु ईसा मसीह के जन्मदिन के उपलक्ष्य में क्रिसमस पूरे विश्वभर में धूम-धाम से मनाया जा रहा है. इस अवसर पर क्रिसमस ट्री, रंग-बिरंगी रोशनी और फूलों से घरों की विशेष सजावट की गई है. लोग उपहारों का आदान-प्रदान कर रहे हैं. क्रिसमस का त्यौहार काफी उत्सुकता से हर जगह मनाया जा रहा हैं. सब एक दूसर को विश कर रहे हैं. 

भारत में क्रिसमस की रौनक भी छाई हुई है. इस त्यौहार को लेकर लोग काफी उत्सुक हैं. लोग अपने-अपने तरीके से इस त्यौहार को मना रहे हैं. जी हां खेल की दुनिया में भी खिलाड़ी अपने फैंस को विश करना नहीं भूले हैं. अगर बात करे डब्लू डब्लू ई स्टार्स की तो फैंस को क्रिसमस विश कर रहे हैं. 

डब्लू डब्लू ई(WWE) सुपरस्टार्स ने भी भारतीय फैंस को क्रिसमस और नए साल की बधाई दी हैं. बिग ई, कोफी किंग्सटन, रोमन रेंस, एलेक्सा ब्लिस, शार्लेट फ्लेयर, सैथ रॉलिंस, जॉन सीना, सौरभ गुर्जर ने भारतीय फैंस को बधाई दी हैं. WWE सुपरस्टार्स अब भारतीय फैंस को बधाई देना नहीं भूलते हैं. भारत में भी WWE के बहुत फैंस हैं. रोमन रेंस, जॉन सीना के चहेते यहां पर बहुत हैं और कई लोग इन सुपरस्टार्स को फॉलो करते हैं. हर वर्ष भारत दौरे पर कोई ना कोई बड़ा सुपरस्टार आता है. इस साल शार्लेट फ्लेयर यहां पर आई थी. उन्होंने कई जगह विजिट किया.

इस खिलाड़ी ने जीता था US ओपन, अब ऑस्ट्रेलिया ओपन से हुईं बाहर

सानिया की 4 वर्ष बाद फेड कप में वापसी, इस खिलाड़ी ने जीते 6 युगल ख़िताब

कतर इंटरनेशनल कप 2019: इस 17 वर्षीय खिलाड़ी ने तोड़े 27 रिकॉर्ड, आनंद महिंद्रा भी हुए हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -