9 बार के टैग टीम चैंपियन मैट हार्डी ने की रिटायरमेंट की घोषणा

Sep 16 2018 07:02 PM
9 बार के टैग टीम चैंपियन मैट हार्डी ने की रिटायरमेंट की घोषणा

नई दिल्ली: वोकन मैट हार्डी ने रविवार को डब्ल्यूडब्ल्यूई की रिंग में अपने भविष्य के बारे में बताते हुए कहा कि वह शायद फिर से रेसलिंग नहीं करेंगे. अपने आधिकारिक ट्विटर खाते से साझा किए गए एक वीडियो में, 9-बार टैग-टीम चैंपियन ने कहा कि अब उनके पास सिर्फ घर जाने और अपने परिवार के साथ रहने के लिए समय है. 

सरदार सिंह ने किया खुलासा, कहा सचिन ने प्रेरित किया था वापसी करने के लिए

उन्होंने कहा कि "मैं डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स, सभी रेसलर्स, हार्डी बॉयज़ के सभी प्रशंसकों, सभी परिप्रेक्ष्य प्रशंसकों को संबोधित करने के लिए एक पल लेना चाहता हूं, उन सभी ने मुझे इतने सालों से अपना सपना जीने की इजाजत दी है. उन्होंने कहा कि ये सब में करना चाहता था और मैं खुश हूँ कि पिछले 26 सालों से मैं अपने उस सपने को जी रहा हूँ जो मैंने WWE में आने के पहले देखा था. 

दुबई में शुरू हुई इंटरनेशनल क्रिकेट कॉउंसिल के दिग्गजों की बैठक

उन्होंने कहा कि मैं उन प्रतिक्रियाओं को कभी नहीं भूलता जो डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स ने रेसलमेनिया 33 से लौटने पर हमे दिया था. यह वास्तव में मेरे करियर का सबसे बड़ा क्षण था. एक ट्वीट में, हार्डी ने अपनी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए सभी डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रशंसकों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की. उन्होंने लिखा "मेरे लिए घर जाने का समय है एक पिता और पति बनने का समय. मैंने इसकी कल्पना भी नहीं की थी, जितना मुझे WWE से मिला है.  मेरे साथ, महिलाओं और सज्जनों के साथ इस अविश्वसनीय यात्रा के लिए धन्यवाद, मैं तुम सब से प्यार करता हूँ. 

स्पोर्ट्स अपडेट:- 

एशिया कप 2018: मुश्फिकुर रेहमान के तूफ़ान में उड़ा श्रीलंका, 137 रन से करारी हार

एशिया कप 2018: श्रीलंका के खिलाफ पहले मुक़ाबले में बांग्लादेश ने जीता टॉस, चुनी बल्लेबाज़ी

डेविस कप में भारत की दोहरी हार, सर्बियन खिलाड़ी ने रामनाथन और प्रजनेश को पछाड़ा