WWE के सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने किरदार को बदलने की बताई ये वजह
WWE के सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने किरदार को बदलने की बताई ये वजह
Share:

WWE में पिछले कई वर्षो से प्रदर्शन कर रहे जॉन सीना किसी पहचान के मोहताज नहीं है. 16 बार टाइटल को जीत रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड की बराबरी कर, अपना नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज कर चुके जॉन सीना ने हाल ही में WWE डॉक्यूमेंट्री के एपिसोड में हिस्सा लिया हैं. इस दौरान जॉन सीना ने काफी सारी बातें की , जिसमें रुथलैस एग्रेशन भी शामिल था. साथ उन्होंने अपने किरदार को बदलने की वजह बताई.

अगर आप जॉन सीना के फैन हैं तो आपको पता होगा कि जॉन सीना ने डेब्यू के बाद रैपर का गिमिक अपनाया था. रिंग में वो रैप करते हुए आते थे और उनकी इसी खासियत ने उन्हें कंपनी से फायर होने से बचाया था. अब सीना ने बताया हैं कि क्यों उन्होंने अपने गिमिक में बदलाव किया और रैपिंग को क्यों रोक दिया. जो लोग मुझे देखते थे वो मुझसे जुड़ जाते थे. लेकिन धीरे-धीरे बच्चों ने भी मुझे देखना शुरु किया. जिसके बाद मैंने फैसला किया कि मुझे कुछ बदलना चाहिए. मुझे आज भी याद है कि मैं विंस मैकमैहन के पास ऑफिस में गया था और कहा था मुझे अब रैप बंद करना चाहिए.

बता दें कि जॉन सीना ने रेसलमेनिया 35 में अपने पुराने किरादर डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स के साथ वापसी की थी और इलासय पर अटैक किया था. जिसके बाद से सीना को WWE में नहीं देखा गया है. इस बार रेसलमेनिया में क्या होगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. खैर, 27 फरवरी 2020 को सुपर शोडाउन होने वाला है जिसके बाद होने वाली स्मैकडाउन में जॉन सीना आने वाले हैं, उम्मीद ये है कि 16 बार के पूर्व चैंपियन रेसलमेनिया के लिए प्लान का ऐलान किया है.

आज से ही 10 वर्ष पूर्व 'मास्टर ब्लास्टर' ने रचा था इतिहास, नतमस्तक हो गया था पूरा क्रिकेट जगत

'भारत-पाक के बीच क्रिकेट मैच नामुमकिन', जानिए शाहीद अफरीदी ने क्यों कहा ऐसा ?

PSL का नया विवाद आया सामने, गेंदबाज पर छेड़छाड़ का लगा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -