इस खिलाड़ी ने WWE के तोड़े सारे रिकॉर्ड...
इस खिलाड़ी ने WWE के तोड़े सारे रिकॉर्ड...
Share:

विमेंस रिवोल्यूशन के दौरान पिछले कुछ सालों में ढ़ेरों रिकॉर्ड टूटते नज़र आएं है. वहीं जैसे सबसे अधिक बार विमेंस चैंपियन रहने के मामले में शार्लेट पहले ही ट्रिश स्ट्रेटस से आगे निकल चुकी हैं. दूसरी ओर बैकी लिंच पिछले एक साल में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं. इनके अलावा ऐसे कई अन्य रिकॉर्ड भी हैं जो साल 2020 में टूट सकते हैं क्योंकि पिछले 2-3 सालों में देखा गया है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) इतिहास रचने पर ज्यादा ध्यान देती आई है. रेसलिंग की दुनिया चैंपियनशिप बेल्ट्स से अलग रिकॉर्ड्स पर भी आधारित है जिस तरह पिछले एक साल में कई नए सुपरस्टार्स उभर कर सामने आए हैं उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि 2020 में जरूर कुछ बड़े रिकॉर्ड टूटने वाले हैं.

विमेंस रॉयल रंबल मैच: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि WWE में अभी तक केवल 2 विमेंस रॉयल रंबल मैच हुए हैं और कुछ दिन बाद ही तीसरा भी आयोजित होने वाला है. अभी तक पहले और दूसरे रॉयल रंबल मैचों में क्रमशः असुका और बैकी लिंच ने जीत दर्ज की है.

मेडीसा रिपोर्ता के अनुसार रॉयल रंबल 2019 में लिव मॉर्गन केवल 8 सेकेंड में एलिमिनेट हो गई थीं, यदि इस बार WWE किसी सुपरस्टार को कमजोर दिखाना चाहती है तो जरूर मॉर्गन का ये रिकॉर्ड टूट सकता है. हालांकि सैंटिनो मरैला का 1 सेकेंड में एलिमिनेट होने का रिकॉर्ड कभी नहीं टूट पाएगा लेकिन विमेंस रिकॉर्ड जरूर टूट सकता है. किसी एक मैच में सबसे ज्यादा सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करने का रिकॉर्ड संयुक्त रूप से मिशेल मैक्कूल और शार्लेट के नाम है. मिशेल ने 2018 में और शार्लेट ने 2019 में 5 अन्य सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था. ये ऐसा रिकॉर्ड है जिसे तोड़ पाना ज्यादा मुश्किल नहीं है और नाया जैक्स वापसी कर या शायना बैज़लर धमाकेदार प्रदर्शन कर इस रिकॉर्ड को अपने नाम कर सकती हैं.

Ind Vs Aus: राहुल की पारी के मुरीद हुए कैप्टन कोहली, तारीफ में कह डाली इतनी बड़ी बात

इस पहलवान ने किया कमाल, सीधे पहुंची फाइनल में

ISL 6: आज एटीके के साथ गोवा का होगा आमना-सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -