रोमन रेंस बने यूनिवर्सल चैंपियन
रोमन रेंस बने यूनिवर्सल चैंपियन
Share:

WWE Payback के मुख्य समारोह में रोमन रेंस नए यूनिवर्सल विजेता बन गए हैं. रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को स्पीयर देते हुए पिन किया तथा करीब 2 वर्ष पश्चात् यूनिवर्सल चैंपियनशिप के ताज को अपने नाम किया. इस प्रतियोगिता में रोमन रेंस का अलग ही अंदाज दिखाई दिया, तथा रिंग में बहुत ही आक्रामक तेवर के साथ सामने आये. 

यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नो होल्ड्स बार्ड ट्रिपल थ्रेट प्रतिस्पर्धा हुई. हालांकि रोमन रेंस मैच के आरम्भ में नहीं थे, तथा उन्होंने अनुबंध भी साइन नहीं किया था. ब्रॉन स्ट्र्रोमैन तथा द फीन्ड ने मैच को आरम्भ किया, तथा दोनों ही सितारों ने पूरी प्रकार से अपना रोष निकाला. द फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को कमेंट्री टेबल पर स्लैम दिया, तो स्ट्रोमैन ने भी एंट्रेंस रैंप पर स्टेज पर गिरा दिया. हालांकि फीन्ड ने जवाबी करवाई में स्ट्रोमैन को सुपरप्लेक्स दे दिया, जिसकी वजह से रिंग तहस-नहस हो गई.

वही द फीन्ड तथा ब्रॉन स्ट्रोमैन जब गिरे थे, तभी रोमन रेंस का सांग बजा तथा वो पॉल हेमन के साथ बाहर आए. रोमन रेंस से अनुबंध साइन किया, तथा फिर रिंग में प्रवेश किया. इसके पश्चात् रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को स्टील चेयर से मारना आरम्भ कर दिया, तथा एक बार फिर पिन करना चाहा, किन्तु स्ट्रोमैन ने किकआउट कर दिया.  रेंस ने फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन को स्पीयर दिया, तथा दोबारा पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया. साथ ही वो एक बार फिर यूनिवर्सल विजेता बन गए, तथा ये जीत बेहद ही शानदार रही. 

कुछ इस तरह होगा IPL सीजन 13 की जर्सी का रंग

अनलॉक 4: भारत में 21 सितंबर को इन नियम के साथ आयोजित होंगे स्पोर्ट्स इवेंट्स

अमेरिका ओपन में खेलने को लेकर नाओमी ओसाका को हो रही हैं चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -