दिग्गजों की बदौलत स्मैकडाउन की रेटिंग में आया उछाल
दिग्गजों की बदौलत स्मैकडाउन की रेटिंग में आया उछाल
Share:

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के बाद स्मैकडाउन का यह पहला एपिसोड रहा जिसमें यह उम्मीदें लगाया जा रही थी कि पे-पर-व्यू के बाद अच्छा शो देखने को मिलेगा और वैसा ही हुआ. लेकिन इसी के साथ-साथ इस हफ्ते के शो में 6 मैन टैग टीम मैच भी फैंस को देखने को मिला, जिसमें पूर्व  चैंपियन ने हिस्सा लिया. स्टाइल्स, रैंडी और नाकामुरा ने जिंदर, ओवंस और सैमी को ढेर किया. रेटिंग और व्यूज के मामले में यह मैच शानदार रहा. इस मैच को काफी पसंद किया गया और काफी सराहना की गयी. खासतौर पर रैंडी, स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच के प्रदर्शन को काफी अच्छा माना गया.

इस बार 2.572 मिलियन व्यूअर्स मिले लेकिन पिछले हफ्ते 2.481 मिलियन मिले थे. कुल मिलाकर देखा जाए तो क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद ब्लू ब्रैंड ने अपनी लय पकड़ ली. जबकि इस बार शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन का सैगमेंट ज्यादा हैरान करने वाला था. वहीं व्यूअरशिप के मुताबिक स्मैकडाउन को दूसरा स्थान हासिल हुआ.

क्लैश ऑफ चैंपियंस को जितना पसंद किया उसके बाद से शो को लोकप्रियता भी मिली, शो में क्राउड जबरदस्त था. और यह उमीदें लगाई जा रही हैं कि आने वाले हफ्तों में स्मैकडाउन अपने एपिसोड में ज्यादा ट्विस्ट लेकर आएगा. बहुत लम्बे समय के बाद स्मैकडाउन का अच्छा वक्त शुरु हुआ है और दर्शकों को उम्मीद है कि आने वाले एपिसोड में भी उन्हें ऐसा ही कुछ देखने को मिले.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

डीन एम्ब्रोज हो सकते हैं रैसलमेनिया से बाहर

नया रिकॉर्ड कायम कर एलेक्सा ब्लिस ने पछाड़ा शार्लेट फ्लेयर को

डीन एंब्रोज की चोट और रिंग में वापसी को लेकर बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -