Share:
WWE यूनिवर्स को लगा तगड़ा झटका, मेन इवेंट होने के बावजूद नहीं मिले दर्शक
WWE यूनिवर्स को लगा तगड़ा झटका, मेन इवेंट होने के बावजूद नहीं मिले दर्शक

WWE यूनिवर्स को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. इस हफ्ते रॉ के नए एपिसोड में कई बड़े मैच होने के बावजूद इसकी व्यूअरशिप में भारी गिरावट आई है. रॉ में इस हफ्ते साल का सबसे शानदार केज मैच देखने को मिला. ब्रॉन स्ट्रोमैन और बिग शो के बीच हुए इस मैच ने रॉ की साख बचाए रखने में काफी मदद की. दरअसल इन दोनों के बीच स्टील केज मुकाबला हुआ. जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

इसके अलावा रोमन रेंज और जॉन सीना के बीच होने वाले मुकाबले का भी प्रोमो दिखाया गया. और भी कई मैच हुए लेकिन उनके नतीजे दर्शकों के मनमुताबिक नहीं निकले. वहीँ दूसरी तरफ रॉ में सारा मसाला होने के बाद भी इसकी व्यूअरशिप में भारी गिरावट दर्ज की गयी. जहाँ पिछले हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 3.3 मिलियन थी वहीँ इस हफ्ते इसकी व्यूअरशिप 11 फीसदी गिरकर 2.9 मिलियन ही रही.

इस बार दिखाए गए एपिसोड के तीसरे घंटे में रॉ को काफी नुकसान उठाना पड़ा. इस दौरान शो का मेन इवेंट होने के बावजूद इसकी व्यूअरशिप 2.75 मिलियन ही रही. दरअसल ईएसपीएन पर दिखाए गए फुटबॉल मैच की व्यूअरशिप सबसे ज्यादा रहने के कारण रॉ को अपने दर्शकों के रूप में नुकसान उठाना पड़ा. अगले हफ्ते से शुरू होने वाले फुटबॉल सीजन से पहले ही WWE की रेटिंग में भारी गिरावट आई ही और इसके अभी ऐसे ही बने रहने के आसार है जब तक फुटबॉल सीजन की समाप्ति नहीं हो जाती.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

ये भी पढ़ें-

क्या WWE में जिंदर महल अपना टाइटल डिफेंड कर पायेंगे?

WWE: जब कविता देवी ने सलवार सूट पहनकर रिंग में विदेशी रैसलर को चटाई थी धूल...देखे वीडियो

WWE: सुपरस्टार समोआ जो जब हुए मैच के दौरान चोटिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -