WWE में भारत के पांच रेसलर जिन्होने भारत का मान बढ़ाया है
WWE में भारत के पांच रेसलर जिन्होने भारत का मान बढ़ाया है
Share:

नई दिल्ली- WWE आज दुनिया मे सबसे मशहूर रेसलिंग शो बन चुका है करोड़ो लोग इसे देखते है और आनंद लेते है. WWE पहले WWF था तब से लेकर अब तक इसमे बहुत से रेसलर अपना दमखम दिखा चुके है. पर क्या आपको मालूम है कि भारत के कुछ रेसलर भी WWE में खेल चुके है और खेल रहे है.

-Jinder Mahal -

जिन्दर महल को तो आप जानते ही होंगे अगर आप WWE देखते है तो, जिन्दर महाल ने रैंडी आटर्न को हरा कर WWE चैंपियन बने थे तब से लेकर आज तक उन्हें कोई भी टाइटल मैच में नही हरा सका है.

-The Great Khali -

खली का नाम कौन नही जानता ये वही रेसलर है जिन्होंने WWE के मशहूर रेसलर्स अंडरटेकर को धूल चटा दी थी. खली WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी रह चुके है. खली ने 2012 में WWE छोड़ दिया और भारत चले आये, यहाँ पर वे जूनियर खली तैयार कर रहे है.

-Mahabali shera -

महाबली शेरा एक और भारतीय है जिन्होंने रेसलिंग में भारत का नाम उँचा किया था. महाबली शेरा पहले ऐसे रेसलर है जिन्होंने टीएनए में कदम रखा था और आज वो टीएनए के लोकप्रिय रेसलर है.

-Sonjay dutt -

सोंजय दत्त एक इंडो अमेरिकन रेसलर है जिन्होंने रेसलिंग की दुनिया मे भारत का नाम ऊँचा किया इन्होंने टीएनए में कई मशहूर रेसलर को हराकर भारत का दमखम दिखाया.

-kavita dalal -

कविता दलाल WWE की पहली भारतीय महिला रेसलर है. इनके बारे में खास बात ये है कि ये खली की शिष्या रह चुकी है. कविता ने देसी अंदाज में WWE में कदम रख भारत का नाम ऊंचा किया.

 

 

'अफगानी फिरकी' चलेगी अब ऑस्ट्रेलिया बिग बैश में भी

क्या बाप बनने जा रहे है युवराज सिंह!

WWE की दुनिया के 5 सबसे ताकतवर चेहरे

भारत में खेलेगा 16 साल का सबसे महंगा फुटबॉलर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -