भारत के जिंदर महल ने WWE में रचा इतिहास...
Share:

जिस प्रकार से अब भारत का हर बाशिंदा हर तरफ अपनी पेठ स्थपित कर चूका है तो फिर भला हम ब्ल्यूडब्ल्यूई के मंच पर भी भला कैसे पीछे रह सकते है. जी हाँ, जनाब भारत के सुपरस्टार द ग्रेट खली के बाद अब  WWE में भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल ने स्मैकडाउन के पीपीवी बैकलैश में इतिहास रच दिया है.

बता दे कि जिंदर महल ने वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में रैंडी ऑर्टन को मात देकर द ग्रेट खली के बाद दूसरे भारतीय सुपरस्टार बन गए है जिन्होंने इस महत्वपूर्ण खिताब को अपने नाम किया है जिसके लिए उन्हें खासा मशक्क्त करनी पड़ी. हालांकि जिंदर की जीत ने पूरे WWE यूनिवर्स को हैरान कर दिया.

लेकिन जिंदर महल ने मैच से पहले अपनी जीत का दावा किया था और जीत दर्ज करके ही दम लिया. जिंदर महल ने रैंडी ऑर्टन को अपने  "खल्लास" मूव से चित कर खिताब अपने नाम किया.

22 मई 2017 को भारतीय WWE फैंस हमेशा याद रखेंगे क्योंकि जिंदर ने वो कारनामा किया है जो करीब 10 साल बाद हुआ है. दरअसल, 2007 में द ग्रेट खली ने इस खिताब को जीता था उसके बाद अब किसी भारतीय मूल के सुपरस्टार ने इस टाइटल को WWE में जीता है.

हालांकि ,जिंदर ने इस मैच को जीतकर सभी को हैरान कर दिया. देखा जाए बिना सिंह ब्रदर्स के लिए जिंदर महल के लिए ये जीत आसान नहीं होती. सिंह ब्रदर्स ने इस मैच में जिंदर का काफी साथ दिया और रैंडी को परेशान किया. जिंदर कि जीत के बाद कमेंट्री के दौरान दोनों ही कमेंटेटर्स 'इंडिया नंबर 1, इंडिया नंबर 1' कह रहे हैं.

जॉन सीना और उनकी गर्लफ्रेंड ने कैमरे के सामने उतार मारे अपने सारे कपड़े, देखे Video

WWE यूनिवर्स में फिर से वापसी करने जा रहा है ये पूर्व चैंपियन!

Video : ये है WWE का देसी वर्जन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -