स्टीफन कॉलेज के बाद हिन्दू कॉलेज को बनाया निशाना, लिखें भड़काऊ शब्द

देश में इस समय लगातार सामाजिक और धार्मिक भावनाओं को कुछ लोगों द्वारा आहत किया जा रहा है. पहले जहां गुड़गांव से एक मामला सामने आया था कि कुछ लोगों द्वारा मस्जिद को छोड़कर खुले में नमाज पढ़ी जा रही है. जिससे कि अन्य समुदाय की भावनाएं आहत हो रही हैं. वहीं इसके बाद शैक्षणिक संस्थानों का उपयोग भी देश के माहौल को बिगाड़ने के लिए किया गया. शुक्रवार को राजधानी दिल्ली के स्टीफन कॉलेज पर लिखा पाया गया था कि 'मंदिर यही बनेगा'. इसके बाद विवाद जैसे हालात पैदा हो गए थे. 

स्टीफन कॉलेज में इस तरह के भड़काऊ शब्द लिखने के बाद अब ताजा मामला हिन्दू कॉलेज से जुड़ा हुआ हैं. बता दे कि हिन्दू कॉलेज भी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ही स्थित है. कुछ शरारती तत्वों ने हिन्दू कॉलेज के बस स्टैंड पर लिखा है कि 'मंदिर नहीं बनेगा, कॉलेज यही रहेगा'. शारीरिक तत्वों के इस तरह के कृत्य से हिन्दू कॉलेज प्रबंधन पूर्णतः नाराज हैं. 

हिन्दू कॉलेज के बस स्टैंड पर साथ ही  'स्मैश ऑटोनोमी' भी लिखा हुआ था. लेकिन फ़िलहाल इस मामले में अभी तह इस बात की जानकारी नही मिल पाई है कि इस काम को किन शारीरिक तत्वों ने अंजाम दिया हैं. और उनका उद्देश्य क्या हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, जब नगर थाना पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो उन्होंने कॉलेज से संपर्क कर इसे मिटाने को कहा. इसके बाद बस स्टैंड पर पहुंचे पीडब्ल्यूडी के कर्मचारियों ने इसे साफ किया.

खुले में नहीं मस्जिद में पढ़ें नमाज : खट्टर

क्यों दिया जाए डॉ लोहिया को 'भारत रत्न' ? - नीतीश कुमार

भारतीय महिला ने मांगी पाक की नागरिकता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -