देखिए दुनिया के सबसे ना पंसद स्मार्टफोन्स
देखिए दुनिया के सबसे ना पंसद स्मार्टफोन्स
Share:


दिल्ली: कुछ स्मार्टफोन्स ऐसे हैं जो यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हुए और कुछ ऐसे भी मोबाइल है जिन्हे सिरे से नकारा गया था. यहाँ हम कुछ ऐसे ही स्मार्टफोन्स के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने बाजार में सबसे खराब प्रदर्शन किया.

-सैमसंग गैलेक्सी नोट 7- इस फोन के बाजार में ब्लास्ट होने के कई सारे मामले सामने आए थे. इसकी बैटरी के चलते कई जगहों पर फोन में धमाके हुए इसी कारण कंपनी ने फोन की यूनिट्स को वापस ले लिया.

-HTC थंडरबोल्ट- यह स्मार्टफोन पहला 4G LTE स्मार्टफोन था. लेकिन इस फोन को लॉन्च होने में देरी हो गई थी. साथ ही इसे ज्यादा LTE बैंड का सपोर्ट भी नहीं मिल पा रहा था.

 

-ब्लैकबेरी स्टॉर्म- ब्लैकबेरी का यह फोन टच स्क्रीन स्मार्टफोन के शुरुआती दौर में पेश किया गया था. इस फोन की टच स्क्रीन, बैटरी, सॉफ्टवेयर यूजर्स को संतुष्ट नहीं कर पाए और ग्राहकों  की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. ऐसे में यह फोन बाजार में नहीं चल पाया. बता दें कि इस फोन की 1 मिलियन यूनिट वापस कर दिए गए थे.

 

-मोटोरोला ड्रॉइड बायोनिक- इस फोन को CES 2011 में लॉच किया गया था. इस फोन में दिए गए कैमरा, बैटरी, कस्टम स्कीन समेत कुछ अन्य फीचर्स परफॉर्मेंस के मामले में अच्छे साबित नहीं हुए थे. 

देखिए सैमसंग का फोल्डेबल मोबाइल

दमदार बैटरी के साथ आया LG का यह मोबाइल

यह ख़ासियत होगी नए क्रोमबुक में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -