गलत ट्वीट के बाद माफ़ी मांगने के चलते चर्चाओं में बने बिग बी
गलत ट्वीट के बाद माफ़ी मांगने के चलते चर्चाओं में बने बिग बी
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट्स के कारण खबरों में बने रहते हैं. अपने ट्वीट्स के ज़रिये बिग बी लोगों को कई तरह के मैसेज देते हैं, साथ ही अपने एक्सपीरियंस को साझा करते रहते हैं. हाल ही में बिग बी ने मैच जीतने की ख़ुशी में टीम इंडियन को ट्वीट करके बधाई दी, लेकिन ट्वीट के दौरान उनसे एक गलती हो गई.

 

अमित जी ने ट्वीट करके कहा, "शानदार मैच भारत को 2 ओवर में जीत के लिए 24 रन की जरूरत थी और कार्तिक ने कमाल की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई, टीम को बहुत-बहुत बधाई."

अपने इस ट्वीट में अमित जी से एक छोटी सी गलती हो गई, जिसके कारण उन्होंने अपने अगले ट्वीट में दिनेश कार्तिक से माफ़ी भी मांग ली. अपने अगले ट्वीट में अमित जी ने लिखा, "दिनेश कार्तिक से माफी चाहूंगा. दरअसल, दो ओवर में भारत को 34 रन की जरूरत थी, 24 नहीं."

 

अपने इस तरह सरल व्यवहार और माफ़ी मांगने के चलते अमित जी चर्चा का विषय बन गए. ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले अमित जी हाल ही में 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

हर रविवार को वह अपने घर के बाहर अपने फैंस से भी मिलते हैं. हाल ही में रविवार के दिन फैंस से मुलाकात करने के दौरान एक छोटी सी बच्ची सेक्युरिटी से बचकर उनके घर के अंदर आ गई थी. अमित जी ने उस बच्ची के साथ फोटो क्लिक करके अपने ट्विटर पर शेयर भी किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

100 करोड़ क्लब में शामिल होने से चूकी 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

बॉलीवुड एक्टर्स की कहानी, अहमद खान की ज़ुबानी

माधुरी दीक्षित ने ली इस फिल्म में श्रीदेवी की जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -