सतना: लॉकडाउन तोड़ने वालों से राम नाम लिखवा रही है पुलिस
सतना: लॉकडाउन तोड़ने वालों से राम नाम लिखवा रही है पुलिस
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के कई जिलों में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। ऐसे में लोग अब भी नहीं मान रहे हैं और बाहर घूम रहे हैं। ऐसे में बाहर घूमने वालों को पुलिस भी अच्छी सजा दे रही है। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह सतना का है। यहाँ एक पुलिस अधिकारी ने लॉकडाउन तोड़ रहे लोगों को अनोखी सजा देनी शुरू कर दी है। जी दरअसल उन्होंने कर्फ्यू तोड़ने वाले लोगों को राम नाम की लेखन पुस्तिका पर राम राम लिखवाना शुरू किया है ताकि कोरोना कर्फ्यू तोड़ने वालों को सद्बुद्धि आ सके और कोरोना कर्फ्यू के दौरान अपने घर मे रहे।

इस मामले को सतना जिले का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के तहत यहाँ थाना सतना सिटी के कोलगवां पदस्थ एसआई संतोष सिंह ने यह सजा दी है। बताया जा रहा है सजा देने के लिए पुलिस अधिकारी ने अपने पैसों से राम नाम की लेखन पुस्तिका खरीदी है और नियम तोड़ने वालों को इन पुस्तिका में 4-4 पेज राम राम लिखना पड़ता है। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर लोगों के खिलाफ नए तरीकों से कार्रवाई कर रही है। पुलिस प्रशासन ने सड़कों पर बेवजह तफरी करने वाले लोगों को ओपन जेल में बंद करना शुरू कर दिया है।

इसी के साथ कई जिलों में उठक-बैठक लगवाना, मुर्गा बनवाना, मैदान में दौड़ कराने जैसे काम हो रहे हैं। वहीँ कई जिलों में धारा 151 और 188 के तहत मामले पंजीबद्ध किए जा रहे हैं और पुलिस द्वारा लोगों को बेवजह सड़कों पर न निकलने की सख्त हिदायत भी दी जा रही है।

कोरोना संकट के बीच वायरोलॉजिस्ट शाहिद जमील ने छोड़ा साइंटिफिक एडवाइजर ग्रुप के चेयरमैन का पद

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर केस: क्राइम ब्रांच ने नवनीत कालरा को किया गिरफ्तार, हो सकते हैं बड़े खुलासे

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर ने 31 मई तक बढ़ाई पाबंदियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -