कुंबले ने दी ऐसी सलाह की दो मैच से वंचित रहेंगे साहा
कुंबले ने दी ऐसी सलाह की दो मैच से वंचित रहेंगे साहा
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के हेड कोच अनिल कुंबले की सलाह की वजह से भारतीय टीम के विकेटकीपर और स्टार खिलाडी रिद्दीमान साहा बंगाल के लिए दो रणजी मैच से वंचित रह जाएंगे. कुंबले ने साहा को फ़िलहाल आराम करने को कहा जिसकी वजह से वह बंगाल की टीम में आगामी दो मैचों के लिए नही खेलेंगे. बंगाल को अपने दो अगले मैच उत्तर प्रदेश और पंजाब के खिलाफ खेलने है.

बता दे कि भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज में साहा ने विकेटकीपिंग की थी और दो बार अर्धशतकीय पारी भी खेली थी जिसकी बदौलत उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. इस सीरीज में साहा ने 452 से भी अधिक ओवर तक विकेट कीपिंग की थी. जिसे देखते हुए कुंबले ने उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है.

देखा जाए तो कुंबले की सलाह देनी भी सही है. लगातार क्रिकेट खलेने और आराम नही मिलने की वजह से खिलाड़ियों को थकान और चोटिल होने का खतरा रहता है. साहा को अगले महीने से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में शामिल होना है.बता दे कि  भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच हाल ही में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली गई  जिसमे टीम  इंडिया ने 3 -0 से सीरीज जीतकर क्लीन स्वीप किया था. अब भारत  न्यूज़लैंड के खिलफ  पांच वनडे मैच की सीरीज खेंलने वाला है. जिसका पहला मैच 18 अक्टूबर को धर्मशाला में होगा.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -