रिद्धिमान साहा ने दी कोरोना को मात
रिद्धिमान साहा ने दी कोरोना को मात
Share:

टीम इंडिया और सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को कोरोनवायरस के साथ अनुबंधित किया गया था। उन्होंने मंगलवार को बताया कि वह अब वायरस से उबर चुके हैं। साहा ने इससे पहले अपने प्रशंसकों को कोरोना संक्रमित होने के बाद अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए ट्वीट किया था। पिछले हफ्ते, क्रिकेटर ने कहा कि वह इस महीने की शुरुआत में कोरोना से अनुबंधित होने के कारण बेहतर स्थिति में है। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोनोवायरस के लिए उनके दो परीक्षण हुए हैं, जिनमें से एक नकारात्मक आया जबकि दूसरा सकारात्मक था।

विकेटकीपर बल्लेबाज अभी भी संगरोध में है और उसने सभी से अपने बारे में कोई भ्रामक जानकारी न फैलाने का आग्रह किया है। इससे पहले, मई के पहले सप्ताह में, यह पता चला था कि दो फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स में कोरोना मामले सामने आने के बाद साहा ने सकारात्मक परीक्षण किया था। 

जबकि चेन्नई सुपर किंग्स दल के दो सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया, कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर सहित सकारात्मक पाए गए, जिसने बीसीसीआई को अहमदाबाद में केकेआर-आरसीबी खेल को स्थगित करने के लिए मजबूर किया। साहा के सकारात्मक परीक्षण के साथ, 4 मई की शाम को खेल को भी स्थगित कर दिया गया। इसने मामले को उस खेल के रूप में बदतर बना दिया जिसने अंततः बीसीसीआई को आईपीएल 2021 को निलंबित कर दिया।

क्या T 20 वर्ल्ड कप भी 'कोरोना' की भेंट चढ़ जाएगा ? BCCI ने बुलाई अहम बैठक

दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व क्रिकेटर को WC क्वार्टर फाइनल के बाद दी गई जान से मारने की धमकी

सागर मर्डर केस: सुशील कुमार को जेल या बेल ? आज 4 बजे आएगा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -