अब जल्द मैदान पर नजर आएंगे ऋद्धिमान साहा

कोलकाता : विकेटकीपर व बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा नौ महीने के बाद पूरी तरह फिट होकर सैयद मुश्ताक अली टी20 घरेलू टूर्नामेंट से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे। बंगाल ने रविवार को इस टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसमें साहा को भी जगह दी गयी है। बता दें ऋद्धिमान साहा पिछले कई दिनों से मैदान से बाहर है. 

सी के खन्ना की अपील, शहीदों के परिवार को पांच करोड़ से BCCI

अब वापस मैदान पकड़ेंगे साहा

जानकारी के लिए बता दें साहा आखिरी बार पिछले साल 25 मई को इंडियन प्रीमियर लीग की अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में मैदान पर दिखे थे। इसके बाद वह चोटिल हो गये और उन्हें कंधे की सर्जरी करानी पड़ी। साहा ने वापसी पर कहा था, 'मैं इस टूर्नामेंट को सामान्य विश्राम के बाद वापसी की तरह ले रहा हूं। मेरे लिये यह सत्र की शुरूआत है।' ग्रुप डी में शामिल बंगाल इस टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज 21 फरवरी को कटक के खिलाफ मैच से करेगा। 

मेलबर्न रेनेगेड्स ने मेलबर्न स्‍टार्स को 13 रन से हराकर अपने नाम की बिश बैश लीग

यह बोले ऋद्धिमान साहा 

जानकारी के लिए बता दें साहा के टीम से बाहर होने के बाद पिछले नौ महीने में परिस्थितियां काफी बदल गयी है क्योंकि ऋषभ पंत ने राष्ट्रीय टीम में जगह पक्की कर ली है। बंगाल के इस विकेटकीपर ने कहा, 'मैं कभी चयन के बारे में सोचकर क्रिकेट नहीं खेलता हूं। यह मेरे हाथ में नहीं है। मेरा ध्यान उन चीजों पर है जिस पर मेरा नियंत्रण है। मैं उन मौकों को पूरी तरह भुनाने की कोशिश कर रहा हूं जो मेरे हाथ में है।

स्पेनिश लीग : एटलेटिको मेड्रिड ने रायो वालेकानो को 1-0 से दी करारी शिकस्त

स्ट्रांजा मेमोरियल मुक्केबाजी टूर्नामेंट में इन खिलाड़ियों ने की अपनी जगह पक्की

प्रो वॉलीबॉल लीग : रोमांचक मुकाबले में यू मुम्बा ने चेन्नई स्परटस को 3-2 हराया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -