गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी में हुआ कुश्ती के महादंगल का शानदार समापन, ये रहे विजेता
गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी में हुआ कुश्ती के महादंगल का शानदार समापन, ये रहे विजेता
Share:

हिसार: हरियाणा के हिसार जिले के गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी में 14 नवंबर से आरंभ हुई ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी रेस्लिंग फ्रीस्टाइल व मैन ग्रीको रोमन चैंपियनशिप का सोमवार को शानदार तरीके से समापन हो गया। चैम्पियनशिप में फ्री स्टाइल कुश्ती महर्षि दयानन्द यूनिवर्सिटी यानि MDU रोहतक ने 118 अंक से जीत दर्ज की है, वहीं ग्रीको रोमन चैम्पियनशिप पर सावित्री बाई फूले यूनिवर्सिटी पुणे ने 79 अंक के साथ कब्जा जमाया।

समापन समारोह में हिसार के MLA डॉ कमल गुप्ता, यूनिवर्सिटी की एलुमनई और इंडिया फीमेल बॉडी बिल्डर तथा 2017 में रोडिज शो की विजेता रही श्वेता महता और यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ आरके पुंडीर ने बतौर अतिथि शामिल हुए। समापन समारोह में विजेता पहलवानों को मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया। सभी ने विजेता रहे पहलवानों की हौंसला अफ़ज़ाई की। कुश्ती के इस महादंगल में प्रतिदिन मुकाबलों की रोचकता बढ़ती जा रही थी, एक पहलवान दूसरे पहलवान को अपने दांव पेच के दम पर चित करने की भरपूर कोशिश करता दिखाई दिया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचे हिसार के MLA डॉ कमल गुप्ता ने हार-जीत को एक सिक्के के दो पहलु बताया, उन्होंने इस बीच महाभारत काल का उल्लेख करते हुए कहा कि कुश्ती का दंगल प्राचीन काल से ही चला आ रहा है।

इंदौर के तीन दोस्तों की कंपनी ने फोब्स इंडिया के कवर पेज पर बनाई जगह

पहले दिन बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार, रूपये में आयी तेजी

Personal Loan के ये 5 टिप्स कैरियर विकास में हो सकते है सहायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -