WWE छोड़ने वाले रेसलर ने 11 महीने बाद जीता पहला मैच
WWE छोड़ने वाले रेसलर ने 11 महीने बाद जीता पहला मैच
Share:

द असेंशन के कॉनर और विक्टर ने 20 फरवरी को ऑउटलॉ रेसलिंग इवेंट में बिल कार्र और बुल जेम्स को हराकर रिंग में 11 महीने बाद जीत हासिल की हैं. इनका आखिरी मैच अप्रैल 2019 में हुआ था जहां ये हैवी मशीनरी के हाथों हार बैठे थे जबकि उनको आखिरी बार जीत डब्लू डब्लू ई (WWE) लाइव इवेंट में एक महीना पहले मिली थी.

ये कंपनी के साथ 9 साल से थे, लेकिन NXT में मिली सफलता और 343 दिन की टैग टीम टाइटल रन को वो मेन रोस्टर के दोनों ब्रांड में बेहतर नहीं कर पाए. ये एक ऐसी टैग टीम थी जिसने हर टैग टीम और रेसलर को आगे बढ़ाने की कोशिश की और इस प्रयास में इनके हिस्से सिर्फ हार ही आई. इसके बावजूद वो रिंग या बैकस्टेज अपने काम को करते रहे. ये इस दौरान सिर्फ रेसलिंग पर ही ध्यान देते थे और ये उनको आसानी से रिलीज मिलने के पीछे एक अहम कारण था.

दिसंबर 2019 में कंपनी से रिलीज की गई टीम ने मेन रोस्टर में अपने पांच वर्ष के रन के दौरान सिर्फ तीन बार ही टाइटल के लिए अवसर पाए . ये काफी हैरान करने वाली बात है क्योंकि एक टैग टीम के तौर पर ये काफी पसंद किए जाते थे. इस पूरे सफर में द असेंशन को ना सिर्फ कम मौके मिले बल्कि कोई ठीक कहानी भी नहीं मिली जिससे वो अपने हुनर को दिखा सकें. इसकी वजह से अब अगर वो कंपनी से बाहर जाकर खुद के लिए कुछ अच्छा कर पाते हैं तो ये अच्छा कदम होगा.

FIH Pro League: ऑस्ट्रेलिया ने भारत से 4-3 से जीता मुकाबला

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने मनाई शिवरात्रि, वीडियो हुआ वायरल

बीते दो महीने के खराब प्रदर्शन के बाद मेसी को चाहिए शांति, कहा - 'खुद को बेहतर बनाने की जरूरत...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -